बलियापुर में दो गुटों के बीच हुआ विवाद…

डे नाईट न्यूज़ । बलियापुर दुर्गा मंदिर प्रांगण(हटिया) में रविवार की देर शाम किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच हुए विवाद के दौरान चाकूबाजी होने से दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को लहूलुहान स्थिति में बलियापुर सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को एसएनएमएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया।

घटना में शामिल एक युवक को पुलिस ने पकड़ा

गंभीर रूप से घायल जगन्नाथ दास और कांति पाल बलियापुर नीचे टोला के निवासी हैं घटना के बाद आक्रोशित पाल टोला के युवकों ने बलियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जमकर हंगामा किया। सूचना पर सदल बल मौके पर पहुंची बलियापुर थाना प्रभारी श्वेता कुमारी से लोग अविलंब चाकूबाजी में शामिल युवकों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। बवाल काट रहे लोग पुलिस द्वारा बार-बार समझाने के बावजूद हटने को तैयार नहीं थे। लगभग डेढ़ घंटे बाद सिंदरी डीएसपी अभिषेक कुमार और बलियापुर सीओ रामप्रवेश कुमार मौके पर पहुंचे। इसके बाद सख्ती बरते जाने पर लोग हटे। वही चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले युवकों में से बलियापुर मस्जिद टोला निवासी एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पंचायत चुनाव के मौके पर लागातार घटना से लोग सशंकित

सिंदरी डीएसपी अभिषेक कुमार ने बताया कि घायलों के फर्द बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं सांसद प्रतिनिधि घनश्याम ग्रोवर ने कहा कि घटना से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों की मांग है कि दोषियों पर अविलंब सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। इधर पूर्व मुखिया सह मुखिया प्रत्याशी अनवर अली खान ने भी इस घटना की निंदा करते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बताते चलें कि 2 दिन पूर्व भी भिखराजपुर पंचायत से मुखिया पद के प्रत्याशी सकील अंसारी पर भी हमला हुआ था। पंचायत चुनाव के मौके पर इस प्रकार की घटनाओं से बलियापुर के लोग सकते में तो है हीं साथ हीं विधि व्यवस्था पर भी सवाल उठाए जा रहे है।

Back to top button