भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन ने तांडव मूव्स से मचाया तांडव…

डे नाईट न्यूज़ । भूल भुलैया 2 के पहले दिन 14.11 करोड़ का कलेक्शन करने के साथ, कार्तिक आर्यन का शेयर बॉलीवुड में सूर्यवंशी के बाद से हाल ही में रिलीज हुई सभी हिंदी फिल्मों को पछाड़ रहा है। और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म का क्लाइमेक्स आने वाले दिनों में भी कलेक्शन को मजबूत बनाए रखेगा।

कार्तिक आर्यन ने जिस तरह से तांडव नृत्य किया है, उसके लिए फिल्म के दूसरे भाग को विशेष रूप से प्रशंसकों और समीक्षकों से बहुत प्रशंसा मिल रही है। जहां लोग युवा सितारे के नृत्य कौशल से परिचित हैं, वहीं उनका तांडव प्रदर्शन उनकी प्रतिभा के एक और आयाम को दर्शाता है।

एक सूत्र के अनुसार- कार्तिक ने उस छोटे से डांस सीक्वेंस को पूरा करने के लिए पूरे एक हफ्ते तक नॉन-स्टॉप ट्रेनिंग की, जहां वह तांडव करते हैं। यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक बहुत ही कठिन नृत्य रूप है जिसने कभी भारतीय शास्त्रीय नृत्य नहीं सीखा हो। गुरु चिन्नी प्रकाश के साथ एक सप्ताह के प्रशिक्षण के भीतर वह इसे सिखने में कामयाब रहे है।

कार्तिक आर्यन इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के साथ संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह अभिनीत फिल्मों को पछाड़कर साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। भूल भुलैया 2 के साथ, कार्तिक के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म भी शामिल है।

Back to top button