गौरी खान ने सुहाना के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर…

डे नाईट न्यूज़ । बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना रविवार को एक साल की हो गईं। सोशल मीडिया पर जश्न मनाते हुए गौरी खान ने अपनी बेटी की एक खूबसूरत नई तस्वीर साझा की। गौरी ने इंस्टाग्राम पर सुहाना की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया- बर्थडे गर्ल।

तस्वीर में सुहाना पिंक प्रिंटेड कोट में पिंक पैंट और मैचिंग हील्स के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हूप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया। सुहाना ने कई प्यार भरे इमोटिकॉन्स गिराकर पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर, जो शाहरुख के करीबी दोस्त हैं, ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान।

जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा- जन्मदिन मुबारक एट-सुहानाखान2, इसके बाद एक दिल का इमोटिकॉन है। सोहेल खान की पूर्व पत्नी और गौरी की बीएफएफ सीमा किरण सजदेह ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो सु और संजय कपूर ने लिखा, जन्मदिन मुबारक सुहाना। सुहाना जोया अख्तर निर्देशित द आर्चीज से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे इसी नाम की प्रसिद्ध कॉमिक सीरीज से रूपांतरित किया गया है।

जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में बी-टाउन के कुछ सबसे चर्चित चेहरों के बच्चे दिखाई देंगे। कलाकारों में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी शामिल हैं।

इसके अलावा, फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। युवा अभिनेता बेहद लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स के प्रिय किरदार निभाएंगे। 1960 के दशक में बनी द आर्चीज एक म्यूजिकल ड्रामा है, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शनिवार को अपने कलाकारों की घोषणा करते हुए एक टीजर भी साझा किया।

Back to top button