स्कूटी सवार छात्र को कुचला, हुआ सड़क हादसा…

डे नाईट न्यूज़ । एक स्कूल बस चालक ने मंगलवार दोपहर को सेक्टर 47, 48 रेड लाइट के पास स्कूटी सवार छात्र को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेक्टर-93 स्थित गांव गेझा निवासी 22 वर्षीय प्रशांत उर्फ प्रिंस 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता था। वह दोपहर करीब एक बजे ट्यूशन पढ़कर अपनी स्कूटी से घर की तरफ आ रहा था। जब वह सेक्टर-47, 48 की रेड लाइट पर पहुंचा तो पीछे से तेज गति से आ रहे एक स्कूल बस चालक ने उसको कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, घटना के तुरंत बाद आरोपी चालक बस को लेकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेक्टर-49 थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बस व उसके चालक का पता लगाया जा रहा है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बस किसी निजी स्कूल की थी। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, ताकि संबंधित स्कूल के बारे में जानकारी मिल सके।

Back to top button