नकाबपोश लुटेरों ने व्यापारी के साथ की लूट ड्राइवर की मौत…

डे नाईट न्यूज़ । हरियाणा में अपराधियों को हौसले बुलंद हो गए है। दिन दहाड़े लूट की वारतार लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसे ही एक घटना हरियाणा के यमुनानगर में हुई है। जहां नकाबपोश लुटेरों ने एक व्यापारी के ड्राइवर को गोली मार कर 50लाख की लूट को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार ड्राइवर श्रवण एचडीएफसी बैंक में केश जमा करवाने गया था। तभी दो नकाबपोश युवकों ने उसे बैंक के बाहर घेर लिया। लाखों रूपये से भरा बैग छीनने की कोशिश की, जब श्रवण ने बेग नहीं दिया तो लुटेरों ने उसे गोली मार दी।

यमुनानगर के हमीदा कालोनी निवासी श्रवण उम्र करीब 40साल जो की प्रोफेसर कॉलोनी निवासी अजय बंसल पुत्र भारत बंसल के पास ड्राइवर का काम करता था। आज बंसल की गाड़ी इनोवा में सवार होकर श्रवण 50लाख 9हजार रूपये कमानी चौक पर एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने आया। जैसे ही वह गाड़ी से उतरा इस दौरान दो नकाबपोश युवक आए और उन्होंने श्रवण की कनपटी पर रिवॉल्वर रख दी और पैसे छीनने लगे। लेकिन श्रवण ने उन्हें पैसे नहीं दिए, तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया और पैसों से भरा लाखों रुपए का बैग लेकर उक्त लुटेरे मौके से फरार हो गए।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों में श्रवण को स्थानीय गाबा हॉस्पिटल पहुंचाया। जहा उसकी मौत हो गई। मौके पर एसपी कमलदीप गोयल और सीआईए की टीम सहित फॉरेंसिक व अन्य टीम पहुंची, फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई हैऔर घटनास्थल से सिसिटीवी फुटेज व अन्य माध्यमों से पता लगाने में जुटी है।दिनदहाड़े भीड़ भरे चौराहे पर एक व्यक्ति को दो लुटेरे गोली मार कर लाखो रूपये की लूट को अंजाम देते है

Back to top button