सड़क दुर्घटना में प्राथमिक शिक्षक संघ के साथ एक की मौत…

-स्कूल जा रहे थे पढ़ाने, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

डे नाईट न्यूज़ । जनपद के कस्बा राया में मंगलवार सुबह स्कूल जाते समय शिक्षक संघ के अध्यक्ष लोकेश शर्मा की मोटर साईकिल में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल शिक्षक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां कुछ समय बाद शिक्षक की मौत हो गई। मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं कस्वे सहित शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है।
राया कस्बा के सादाबाद रोड गुप्ता कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय लोकेश शर्मा पुत्र राजेंद्र प्रसाद गांव नयावास स्कूल में हेडमास्टर इंचार्ज के पद पर तैनात थे। वह प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष भी हैं। बताया गया है कि रोजाना की तरह मंगलवार सुबह लोकेश अपनी मोटर साइकिल से स्कूल जा रहे थे। गांव नयावास के निकट पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने पीछे से उनकी बाइक में टक्क मार दी।
इस हादसे में लोकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटी राहगीरों की भीड़ ने उन्हें गंभीर घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के कुछ समये के बाद ही उनकी मौत हो गई, जिससे परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस मामले में परिजनों ने लोकेश की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों के इस आरोप के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Back to top button