बेटे के पहले जन्मदिन पर शेयर की इमोशनल पोस्ट…

डे नाईट न्यूज़ । अपने बेटे अव्यान आजाद के पहले जन्मदिन पर, अभिनेत्री और पर्यावरणविद् दीया मिर्जा ने अपने बेटे के दो सर्जरी कराने के बारे में एक भावनात्मक नोट लिखा। दीया ने अपने बेटे के समय से पहले जन्म से लेकर जीवन रक्षक सर्जरी तक के सफर के बारे में बात की।

दिया ने लिखा कि हमारी जान, हमारा चमत्कार, आप इस दिन 1 साल पहले इमेजिन के साथ पैदा हुए थे। आप 3 महीने तक 820 ग्राम थे। जन्म के 36 घंटे बाद हमें पता चला कि आपको नेक्रोटाइजिंग एंटरोकोलाइटिस है और आपको जीवन रक्षक सर्जरी करनी होगी।

आपको एनआईसीयू में 90 दिनों तक देखभाल और पोषण दिया गया और अंत में हमारे पास घर भेज दिया गया। ताकत और वजन बढ़ने के बाद आप दूसरी सर्जरी के लिए अस्पताल गए जो साढ़े चार घंटे तक चली। डॉक्टरों ने हमें सबसे बुरे समय के लिए तैयार किया और कहा कि आपको हमारे साथ घर वापस आने में कम से कम 21 दिन लगेंगे। अव्यान आजाद, आप हमारे साथ 9 वें दिन ही घर आने के लिए तैयार थे।

उन्होंने आगे कहा कि आपकी कृपा, आपकी ताकत, बाधाओं से लड़ने का आपका ²ढ़ संकल्प बहुत प्रेरणादायक है। आप हमारे दिल को हर खुशी और कृतज्ञता से भरते हैं। हम चकित और खुश हैं कि आपका पहला बोला गया शब्द है – टाइगर है। आपकी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए हम सभी डॉक्टरों और नर्सों के आभारी हैं। दीया ने पिछले साल 15 फरवरी को अपने आवास पर एक निजी समारोह में वैभव रेखी से शादी की थी।

Back to top button