रूस में हो सकती है जेम्स बॉन्ड की शूटिंग…

डे नाईट न्यूज़ । फिल्म निर्माता डैनी बॉयल ने खुलासा किया है कि उनकी जेम्स बॉन्ड फिल्म की शूटिंग रूस में हो सकती है। नो टाइम टू डाई शीर्षक होने के अलावा, वह रचनात्मक मतभेदों के कारण प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी में 25 वीं फिल्म से बाहर हो गई। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार- स्लमडॉग मिलियनेयर के निर्देशक ने अब बताया है कि कैसे उन्होंने बॉन्ड को अपने किरदार में ढलते देखा।

उन्होंने कहा- मुझे याद है, क्या मुझे वास्तव में फ्रेंचाइजी में शामिल होना चाहिए? क्योंकि वे वास्तव में कुछ अलग नहीं चाहते हैं। वे चाहते हैं कि आप इसे थोड़ा अलग करें, लेकिन वास्तव में इसे चुनौती ना दें और हम इसके साथ कुछ अलग करना चाहते हैं।

65 वर्षीय फिल्म निर्माता ने महसूस किया कि यह एक शर्म की बात है कि उन्हें बॉन्ड फिल्म बनाने के लिए नहीं मिला, यह दावा करते हुए कि उनके कथानक के विचार पर आत्मविश्वास का नुकसान हुआ था। एस्क्वायर यूके पत्रिका से बात करते हुए, उन्होंने कहा- यह वर्तमान रूस में स्थापित किया गया था और अपने जन्म पर स्थान पर वापस चला गया, और वे बस खो गए, शब्द क्या है.. उन्होंने बस इसमें विश्वास खो दिया। यह वास्तव में शर्म की बात थी।

द ऑफिस ऑफ द यूनाइटेड नेशन्स हाई कमिश्नर फॉर ह्यूमन राइट्स के अनुसार, फरवरी में रूस द्वारा यूक्रेन पर आक्रमण करने के बाद 3,000 से अधिक नागरिक मारे गए। अगस्त 2018 में, यह पुष्टि की गई थी कि बॉयल ने डेनियल क्रेग की आखिरी आउटिंग को 007 के रूप में निर्देशित करने से बाहर कर दिया था। कैरी फुकुनागा ने बाद में बॉयल की जगह ली और क्रेग को 2021 की नो टाइम टू डाई में निर्देशित किया।

Back to top button