प्यार का पहला नाम राधा मोहन…

डे नाईट न्यूज़ । अभिनेत्री पूजा कावा प्यार का पहला नाम राधा मोहन का हिस्सा हैं। वह इसमें केतकी का किरदार निभा रही हैं। अभिनेत्री का कहना है कि शो का नाम काफी अनोखा है और कहानी दिलचस्प है। वह कहती हैं- मैं नाम के कारण शो करना चाहता थी और यह पहला विचार था जो मेरे दिमाग में आया क्योंकि मुझे राधा-कृष्ण की कहानियों का बहुत शौक है और मैं अपने दैनिक जीवन में कृष्ण की शिक्षाओं का पालन करती हूं। यह मुझे बहुत प्रेरित करता है! मुझे पूरा यकीन है कि कृष्णा जी ने इस शो को पहले ही आशीर्वाद दे दिया है,।

कथा के बारे में अधिक बात करते हुए, वह आगे कहती हैं: इन दिनों टीवी शो सास-बहू नोक झोक और प्रेम त्रिकोण जैसे संपूर्ण पारिवारिक नाटकों पर आधारित होते हैं। इस शो का एक ऐसा नाम है जो शायद लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगा कि यह एक भक्तिपूर्ण शो है। लेकिन जब वे इसे देखेंगे तो उन्हें पता चलेगा कि यह भी एक नाटक है और यहां सभी नोक झोक, प्यार और तकरार राधा और कृष्ण के बीच के रिश्ते और एक दूसरे के लिए उनके निस्वार्थ प्रेम से संबंधित हो सकते हैं। मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा।

वह साझा करती है- केतकी के रूप में पूजा मोहन (शब्बीर अहलूवालिया द्वारा निभाया गया किरदार) की बहन है। चरित्र में ग्रे शेड्स हैं। केतकी परिवार में केतु है। उसने एक ऐसे लड़के से शादी की है जिससे उसे प्यार हो गया था जब वह 18-19 साल की थी और उसने उसे घर जमाई बना दिया था और वह अपने पैतृक घर पर सारा नियंत्रण चाहती है,

शो की पृष्ठभूमि वृंदावन है जिसका एक खूबसूरत इतिहास है। वृंदावन एक खूबसूरत जगह है! आप हर दिन सेट पर जाने के लिए इतना पॉजिटिव महसूस करेंगे। मैं बहुत शुक्रगुजार मेहसुस करती हूं कि मुझे वृंदावन जाने का मौका मिला, हम अभी वास्तव में गोवर्धन में शूटिंग कर रहे थे। यह एक जबरदस्त अहसास है। वहां का माहौल और सब कुछ इतना पॉजिटिव है, अभिनेत्री ने बताया- तेरा मेरा साथ रहे नामक एक शो में भी कर रहीं हैं काम। उन्हें दो शो करने में मजा आता है और उसे लगता है कि आज के समय में दिखना महत्वपूर्ण है।

Back to top button