जॉनी डेप पे किससे मारपीट का लगा इल्ज़ाम…

डे नाईट न्यूज़ | एम्बर हर्ड का कहना है कि साथी अभिनेता जेम्स फ्रेंको के साथ कथित प्रेम प्रसंग के कारण पूर्व पति जॉनी डेप ने 2014 में क्रॉस-कंट्री फ्लाइट में उनके साथ मारपीट की। कई मिलियन डॉलर के मानहानि के मुकदमे के हिस्से के रूप में दूसरे दिन के लिए स्टैंड लेते हुए, हर्ड ने डेप को जलन और ड्रग्स के चलते बहुत परेशान किया। बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, डेप एक लेख के लिए हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा कर रही हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह दुर्व्यवहार की शिकार थी। वह 100 मिलियन डॉलर के लिए काउंटरसूइंग कर रही हैं।

फ्रेंको ने हर्ड के साथ पायनेप्पल एक्सप्रेस और द एड्डेरल डायरीज में अभिनय किया है। उन्होंने दावा किया कि उस ईष्र्या ने गुस्से में डेप को बोस्टन से लॉस एंजिल्स की उड़ान में बार-बार पूछताछ करने के लिए प्रेरित किया, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर उन्हें लात मारी। उन्होंने कहा, उन्होंने मुझे पीठ में लात मारी। मैं फर्श पर गिर गई। अदालत ने कथित तौर पर उड़ान में डेप की एक रिकॉडिर्ंग भी सुनी, जिसमें हर्ड ने कहा कि नशीली दवाओं के उपयोग के प्रभाव से पीड़ित होने के दौरान उन्हें हंसते हुए दिखाया गया था।

घटना के बाद, हर्ड ने कहा कि वह उनसे माफी मांगने और यह साबित करने के लिए न्यूयॉर्क में मिले थे कि वह शांत थे और बदलाव के लिए प्रतिबद्ध थे। जूरी सदस्यों ने बार-बार उड़ान में हुई घटना के बारे में सुना है। अपनी गवाही में, डेप ने कहा कि उन्होंने ऑक्सीकोडोन की गोलियां लीं और उन्हें नजरअंदाज कर सो गए। हर्ड ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी लिली-रोज के बारे में बहस के बाद डेप के साथ उनका झगड़ा हुआ था, जो उस समय लगभग 14 वर्ष की थीं।

Back to top button