क्यों चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या की…

डे नाईट न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ थाना क्षेत्र के अहरोडा गांव में एक विवाद के चलते शनिवार को चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हमले में तीन अन्य घायल हो गये हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार शनिवार को जानसठ थाना क्षेत्र के अहरोडा गांव में दो गुटों के बीच जमीनी विवाद में हुई झड़प में शिव शंकर (50) व उसके भतीजे नकुल (28) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस विवाद में गोली लगने से पीड़ित पक्ष के ही तीन अन्य घायल हो गये हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी शकील अहमद ने बताया कि इस सिलसिले में दो लोगों जगेश कुमार और उसके बेटे सोनू को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक लाइसेंसी बंदूक और एक पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार खेत की मेड़ से एक पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में जगेश और उसके बेटे सोनू ने इस घटना को अंजाम दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अपराध में प्रयुक्त हथियार बरामद किए।

सीओ ने कहा कि झड़प के दौरान हथियारों और लाठियों का इस्तेमाल किया गया। अहमद ने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त पुलिस तैनात की गई है। चार दिनों के भीतर थाना जानसठ क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड की यह दूसरी घटना है। इसके पहले 26 अप्रैल को जानसठ थाना क्षेत्र के खलवाडा गांव में हरपाल (50) और उसकी पत्नी कोशल (48) की ई-रिक्शा से खींचकर हत्या कर दी गई थी।

Back to top button