मेरठ में पकड़ी गोकशी, हिन्दू संगठनों को ठेस…

डे नाईट न्यूज़ । टीपी नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को लोगों ने गोकशी की घटना पकड़ ली। लोगों को देखकर गोकशी करने वाले फरार हो गए। इसके विरोध में विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मौके पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने गोकशी के आरोपितों को पकड़ने का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया।

टीपीनगर थाना क्षेत्र की रोहटा रोड पुलिस चौकी के पीछे आर्मी की खाली पड़ी जमीन पर गुरुवार को गोकशी की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस चौकी के पास सब्जी का ठेला लगाने वाले युवके ने वहां जाकर देखा तो चार लोग गोकशी करते मिले। युवक के शोर मचाने पर चारों आरोपित गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। आनन-फानन में लोग इकट्ठा हो गए। बजरंग दल के पूर्व प्रांत संयोजक बजराज डूंगर, विहिप के सह प्रांत मंत्री राजकुमार डूंगर, भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा के साथ हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। इसके बाद सभी पुलिस चौकी पर पहुंचे तो वहां ताला लगा मिला। इस पर उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि गो तस्कर लगातार गोकशी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस उन पर शिकंजा कसने में विफल है।

एसडीएम सदर अरुण कुमार, इंस्पेक्टर लालकुर्ती विवेक शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर कटा हुआ गोवंश मिला। एसडीएम ने एक सप्ताह में गोकशों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। हिन्दू संगठनों के नेताओं ने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

Back to top button