गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर,पति-पत्नी और बेटी की गला रेत निर्मम हत्या

गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर पति-पत्नी और बेटी की हत्या

तीनों को बांकी से गला रेतकर उतारा मौत के घाट
गोरखपुर।प्रयागराज के बाद अब गोरखपुर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां खोराबार के रायगंज में सोमवार की रात पति-पत्नी और बेटी की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। तीनों रात में पैदल ही मटकोड़वा के कार्यक्रम में गांव जा रहे थे। हत्या कैसे हुई किसने की यह अभी नहीं पता चल पाया है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। हत्या की खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौका-ए वारदात पर भारी संख्या में फोर्स लगाई गई है। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस एकतरफा प्यार में जघन्य वारदात को अंजाम देने की आशंका जता रही है।

खोराबार के रायगंज निवासी गामा निषाद विदेश में रहते थे। दो महीने पहले घर आए थे। उन्होंने गांव से करीब एक किलोमीटर दूर बंग्ला चौराहे पर अपना मकान बनवाया है। वहीं पर पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी तय है सोमवार की रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से अपनी पत्नी संजू (38) बेटी प्रीती (20) के साथ पैदल जा रहे थे।रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने धारदार हथियार से तीनों पर हमला कर उनका गला रेत दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने शव देखकर शोर मचाया जिसके बाद गांव के लोगों को जानकारी हुई और लोगों ने पुलिस को खबर दी। तीन लोगों की हत्या की सूचना के बाद एसएसपी डॉ. विपिन ताडा, एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई, सीओ कैन्ट श्यामदेव भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को वहां से हटाने के साथ ही गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है। गामा और पत्नी तथा बेटी की हत्या क्यों हुई और किसने की अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

गामा निषाद तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। दूसरे नम्बर के भाई रामा हैं तो सबसे छोटे सरविंद। अन्य दोनों भाई अपने पुश्तैनी मकान में ही रहते हैं। गामा के तीन बच्चे थे सबसे बड़ा सुग्रीव है जो कि बाहर रहकर कमाता है। बेटी प्रीती है जिसकी हत्या हो चुकी है छोटा बेटा अच्छेलाल है वह मां-बाप के साथ नहीं निकला था इसलिए उसकी जान बच गई है।

Back to top button