गपशप ने बेंगलुरु स्थित आस्कसिड का अधिग्रहण किया…

डे नाईट न्यूज़ । लीडिंग कन्वर्सेशनल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म गपशप ने बुधवार को घोषणा की है कि उसने संवादी एआई प्रदाता आस्कसिड का अधिग्रहण कर लिया है। यह अधिग्रहण ई-कॉमर्स, खुदरा और उपभोक्ता वस्तुओं के उद्योगों के लिए गपशप के एआई-संचालित संवादी समाधानों को मजबूत करेगा। रिटेल एआई ब्रेन सहित बेंगलुरू स्थित आस्कसिड का फुल-स्टैक एआई सॉल्यूशन, गपशप के ग्राहक अनुभव (सीएक्स) की पेशकश को मजबूत करता है और खरीदारी से पहले, खरीद और बाद के चरणों में पूरी खरीदारी यात्रा को पूरी तरह से संवादी बनाने में मदद करेगा।

गपशप के सह-संस्थापक और सीईओ, बीरुद्र शेठ ने एक बयान में कहा, कन्वर्सेशनल कॉमर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीदारी को बदलने वाला है। गपशप सबसे व्यापक संवादी वाणिज्य समाधान का निर्माण कर रहा है और आस्कसिड की डीप-डोमेन एआई पेशकश हमें दुनिया भर में ई कॉमर्स और खुदरा व्यवसायों के लिए और भी उन्नत क्षमताओं को लाने में मदद करेगी। शेठ ने कहा, हम आस्कसिड टीम का स्वागत करते हैं और दुनिया भर के प्रमुख ब्रांडों के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर हैं ताकि अगली पीढ़ी के खरीदारी के अनुभव को सक्षम बनाया जा सके।

आस्कसिड कई वैश्विक ब्रांडों जैसे अक्जोनोबेल, डैनोन, वोल्फॉर्ड, एक्रीस और हिमालया वेलनेस की मदद कर रहा है, जो एआई-पावर्ड कन्वर्जेशन्स के माध्यम से ग्राहकों को प्रभावशाली खरीदारी अनुभव प्रदान करते हैं, जिससे तेजी से बिक्री होती है। टेक स्टार्टअप का संचालन 25 से अधिक देशों में है और यह 100 से अधिक भाषाओं का समर्थन करता है। स्वयं-सेवा मॉडल के साथ 92 प्रतिशत समर्थन वार्तालापों को स्वचालित करके, आस्कसिड ग्राहकों ने परिचालन व्यय में औसतन 25 प्रतिशत की कमी की सूचना दी है, जबकि ऑर्डर रूपांतरण दर में 30 प्रतिशत की वृद्धि की है।

Back to top button