राजस्थानः झुंझुनू में सड़क दुर्घटना में हुई कुछ मौत…

डे नाईट न्यूज़ । राजस्थान के झुंझुनू जिले में हुए एक सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। घायलों को झुंझुनू जिला मुख्यालय के राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के गुढ़ागौड़जी थाना क्षेत्र की है।

मंगलवार को गुढ़ागौड़जी कस्बे से दो किलोमीटर दूर झुंझुनू जाने वाले मार्ग के लीलो की ढाणी के पास उदयपुरवाटी गुढा रोड पर एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादस में वाहन सवार एक महिला समेत आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें एक महिला समेत दो घायलों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। यह सभी अहीरो की ढाणी बड़ाऊ के बताये जा रहे हैं। ये लोग पिकअप में सवार होकर अहीरों की ढाणी (कृष्ण नगर) से लोहार्गल नहाने गए थे।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि पिकअप में करीब 18 लोग सवार थे। यह सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। परिवार में एक वृद्ध की मौत होने पर लोहार्गल में मृतक की भस्मी प्रवाहित कर वहां के कुंड में स्नान करके लौट रहे थे। हादसे में आठ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दो घायलों की झुंझुनूं में उपचार के दौरान मौत हुई।

गुढ़ागौड़जी थाना पुलिस के अनुसार हादसे में कैलाश (35) पुत्र गिरधारी लाल यादव, भंवरलाल पुत्र रिछपाल यादव (35), सुमेर पुत्र गिरधारी लाल यादव (50), राजबाला(35) पत्नी सुमेर यादव, अर्पित (15) पुत्र शिवकरण यादव, मनोहर (50) पुत्र प्रभात राम, नरेश (16) पुत्र श्रवण यादव और कर्मवीर (20) पुत्र सुमेर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बलवीर(40) पुत्र रमेश और सावित्री (45) पत्नी श्रवण ने उपचार के दौरान झुंझुनू अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों के शव गुढा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये गये हैं।

Back to top button