रूपाली गांगुली ने अनुपमा-नमस्ते अमेरिका में अपने लुक ट्रांजिशन के बारे में बताया…

डे नाईट न्यूज़ । लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने वेब शो अनुपमा-नमस्ते अमेरिका में अपने यंग लुक को लेकर बात की है। रूपाली टेलीविजन श्रृंखला के 11-एपिसोड के प्रीक्वल में अनुपमा की अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हालांकि, अभिनेता इस प्रीक्वल में 17 साल के युवा की भूमिका निभाने को लेकर आशंकित थे।

रूपाली ने कहा कि मैंने अनुपमा-नमस्ते अमेरिका में लुक ट्रांजिशन के लिए बहुत कुछ नहीं किया, क्योंकि मेरे लिए यह सब मेरे ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के बारे में है। प्रीक्वल कहानी के लिए मुझे युवा दिखना था और मैं यह सोचकर थोड़ा घबरा गई थी, कि मैं इसे कैसे कर सकती हूं। मैं नहीं चाहती थी कि यह शीर्ष पर दिखे क्योंकि स्वाभाविक रूप से 17 साल छोटा दिखना वास्तव में मुश्किल है।

उन्होंने साझा किया कि इसके अलावा, एक टीवी धारावाहिक के साथ एक अभिनेता के रूप में ऐसा करना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। टेलीविजन शो में, मैं 45 वर्ष की हूं और इस प्रीक्वल में मैं 28 वर्ष की हो जाऊंगी।

रूपाली ने कहा कि मुझे 28 साल का दिखाने के लिए, निर्माताओं ने टेलीविजन श्रृंखला की तरह मेरे बालों को खुला रखने का फैसला किया। मेकअप भी बहुत सूक्ष्म है। बाकी सब कुछ मेरे प्रदर्शन पर निर्भर है।

टेलीविजन शो के मूल कलाकारों को प्रीक्वल के लिए बरकरार रखा गया है, जिसमें अनुपमा के पति वनराज के रूप में सुधांशु पांडे शामिल हैं, साथ ही अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनवत, आशीष मेहरोत्रा और एकता सरिया, बा, बापूजी, समर, तोशी और डॉली की भूमिकाओं को दोहराएंगे।

अनुपमा-नमस्ते अमेरिका की स्ट्रीमिंग 25 अप्रैल से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी।

Back to top button