स्टोरीज फॉर्मेट में न्यूज दिखाएगा स्नैपचैट का नया फीचर…

डे नाईट न्यूज़ । लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट ने कहा कि वह स्नैपचैट समुदाय के लिए डायनामिक स्टोरीज के जरिए प्रीमियम कंटेंट प्रकाशित करने का एक नया तरीका पेश कर रहा है, जो पार्टनर प्रकाशकों को अपने कंटेंट फीड को प्लेटफॉर्म से जोड़ने में सक्षम बनाता है।

कंपनी ने कहा कि, डायनामिक स्टोरीज के साथ, यह नया डिस्कवर फॉर्मेट एक पार्टनर की रियली सिंपल सिंडिकेशन (आरएसएस) फीड का उपयोग करता है, जो उस सामग्री से स्वचालित रूप से स्टोरीज बनाता है जिसे प्रकाशक पहले से वेब पर बना रहे हैं।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, डिस्कवर फीड में उपलब्ध, ये स्टोरीज रीयल-टाइम में अपडेट होती हैं, जिसका अर्थ है कि स्नैपचैट लेटेस्ट समाचारों को दिखा सकता है। चाहे वह यूक्रेन में युद्ध पर विश्वसनीय स्रोतों से ब्रेकिंग न्यूज हो या पॉप-संस्कृति या फैशन में लेटेस्ट, डायनामिक स्टोरीज स्नैपचैट को दुनिया के बारे में जानने में मदद करती है।

कंपनी ने आगे कहा, स्नैपचैट पर प्रकाशन को हमारे भागीदारों के मौजूदा वर्क़फ्लो में जोड़कर, हमने उनके लिए दैनिक सामग्री बनाने और लागत कम करने का एक आसान तरीका बनाया है।

स्नैपचैट ने कहा कि यह नया फॉर्मेट लोकल कंटेंट को दुनिया भर में समुदाय में लाने के अपने निरंतर प्रयास का समर्थन करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

कंपनी ने यूएस, यूके, फ्रांस और भारत में इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है।

Back to top button