अरुणा ईरानी ने डीआईडी लिटिल मास्टर्स की कंटेस्टेंट से सीखा कुछ खास…

डे नाईट न्यूज़ । दिग्गज अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने डांस आधारित रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर एक प्रतियोगी से मोमोज बनाना सीखा।

जहां युवा प्रतिभाओं ने शूटिंग के दौरान विशेष अतिथि के साथ-साथ जजों को भी प्रभावित किया, वहीं कांटा लगा में आरव, विघ्नेश और रूपसा के डांस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

हालांकि, जब अरुणा ईरानी को यह पता चला कि आरव मोमोज बनाना जानता है, तो स्वादिष्टता के प्रशंसक होने के नाते, अनुभवी स्टार ने उनसे डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5 के सेट पर कुछ मोमोज बनाना सिखाने का अनुरोध किया।

आरव ने उन्हें मंच पर मूल बातें सिखाईं, जिसके बाद अरुणा ने प्रतियोगी की मदद से कुछ स्वादिष्ट मोमोज बनाने की कोशिश की और ऐसा लगता है कि वह भी सफल रही!

जैसा कि अरुणा ईरानी ने उल्लेख किया, मैं इन प्रतिभाशाली छोटे बच्चों को इतना अच्छा डांस करते हुए देखकर वाकई में हैरान हूं। डीआईडी ने हमारे देश में जिस स्तर की प्रतिभा को सामने लाया है, वह असाधारण है और मेरा मानना है कि अगर ये बच्चे हमारी पीढ़ी के दौरान होते, तो कोई मौका नहीं था। हममें से इतने लंबे समय तक उद्योग में जीवित रहे।

मैं वास्तव में आरव के डांस से प्रभावित हुई, लेकिन मैंने यह भी सुना है कि वह कुछ अद्भुत मोमोज बनाता है। मैं मोमोज बनाना सीखने के लिए बहुत उत्सुक हूं, क्या आप मुझे सिखा सकते हैं? मैंने अपने जीवन में कभी भी मोमोज नहीं बनाए हैं। डीआईडी लिटिल मास्टर्स जी टीवी पर दिखाया जाता है।

Back to top button