पीडीपी के पूर्व नेता भाजपा में शामिल, महबूबा पर पाकिस्तान का एजेंडा आगे बढ़ाने का आरोप लगाया…

डे नाईट न्यूज़। पीडीपी के पूर्व नेता सुरिंदर चौधरी मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए और महबूबा मुफ्ती पर पार्टी को बर्बाद करने और पाकिस्तानी एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने चौधरी और उनके समर्थकों का भाजपा में स्वागत किया।

भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख रविंदर रैना और पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींदर गुप्ता और देवेंद्र सिंह राणा सहित अन्य प्रमुख नेता इस मौके पर मौजूद थे। राणा ने पिछले साल नेशनल कॉन्फ्रेंस छोड़ दी थी।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पूर्व एमएलसी चौधरी ने कहा, “मैंने पीडीपी के साथ विश्वासघात नहीं किया है, बल्कि पीडीपी ने मुझे धोखा दिया है।”

चौधरी ने कहा कि वह किसी व्यक्तिगत लाभ के लिए या किसी डर या दबाव में भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं पार्टी की नीतियों, प्यार और सम्मान और देश को मजबूत करने के लिए इसमें शामिल हो रहा हूं… हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि जम्मू-कश्मीर में अगली सरकार भाजपा की बने।”

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘मुफ्ती मोहम्मद सईद एक धर्मनिरपेक्ष नेता थे, जबकि महबूबा के नेतृत्व वाली पार्टी धर्मनिरपेक्ष नहीं रही है और पाकिस्तानी एजेंडे को आगे बढ़ा रही है।“

चौधरी ने कहा, “महबूबा मुफ्ती सत्ता में होती हैं तो कुछ बोलती हैं और जब सत्ता से बाहर होती हैं तो कुछ और बोलती हैं। उन्होंने पार्टी को बर्बाद कर दिया है और जनता के सामने बेनकाब हो गई हैं।”

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रैना और चुग ने सामाजिक कार्यकर्ता भारत भूषण और उनके समर्थकों का भी पार्टी में स्वागत किया।

उन्होंने कहा, “चौधरी जम्मू में पीडीपी का चेहरा थे और उनके भाजपा में शामिल होने से इस क्षेत्र में पार्टी (पीडीपी) खत्म हो गई है। नेशनल कॉन्फ्रेंस ने जम्मू में अपना चेहरा पहले ही खो दिया है, जब राणा ने पिछले साल पार्टी छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए।”

Back to top button