पत्नी और तीन अन्य परिजनों की हत्या का मामला सामने आया पुलिस की खोज जारी…

डे नाईट न्यूज़। गुजरात में एक महिला, दो किशोर बच्चे और एक अन्य रिश्तेदार के बंद घर में मृत पाए जाने के बाद पुलिस ने महिला के पति की तलाश शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि सोनलबेन गायकवाड़ (37), उनके बेटे गणेश (17), बेटी प्रगति (15) और सोनलबेन की दादी सुभद्राबेन मंगलवार रात अहमदाबाद के ओधव इलाके में उनके घर में मृत मिले थे। ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ दिन पहले उनकी हत्या की गई थी।

सोनलबेन की मां संजूबेन ने पुलिस में शिकायत की थी कि वह अपनी बेटी से फोन पर संपर्क नहीं कर पा रही हैं और उसका घर बाहर से बंद है। इसके बाद पुलिस की जांच में यह मामला सामने आया।

पुलिस उपायुक्त अचल त्यागी ने पत्रकारों को बताया कि सोनलबेन का पति विनोद गायकवाड़ इस मामले में मुख्य संदिग्ध है और उसकी तलाश की जा रही है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ संदिग्ध ने अपनी मां को महाराष्ट्र में अपने पैतृक स्थान पर फोन कर बताया कि किसी ने उसके परिवार पर हमला किया और वह मौके से किसी तरह भाग निकला। किसी बाहर वाले के हमला करने के कोई सबूत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि उसने सभी को गुमराह करने के लिए झूठ बोला था।’’

उन्होंने बताया कि मामले की जांच और सबूत जुटाने के लिए पुलिस के पांच दलों का गठन किया गया है। पुलिस संजूबेन से भी पूछताछ कर रही है। विनोद ने कुछ दिन पहले संपत्ति विवाद को लेकर उन पर कथित तौर पर चाकू से हमला भी किया था।

अधिकारी ने बताया कि विनोद इस बात को लेकर नाराज था कि उनकी सास ने अपनी बेटी के नाम पर अपना घर स्थानांतरित करने से इनकार कर दिया था।

Back to top button