भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिए कानपुर देहात में प्रदेश उपाध्यक्ष ने बनाई रणनीति…

डे नाईट न्यूज़। जनपद में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने दौरा कर भोगनीपुर विधानसभा के कई मंडलों की बैठक की। आगामी विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के लिए भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति तय की गई।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक बुधवार को कानपुर देहात के दौरे पर रहे यहां पर उन्होंने एमएलसी के चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान के समर्थन में पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ में बैठक की। इस दौरान उन्होंने सरवनखेड़ा, छतेनी, रैगवा, पुखराया में ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत, प्रधान, बीडीसी, सभासदों के साथ बैठक कर आगामी विधान परिषद सदस्य एमएलसी के लिए भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति तय की। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार कैबिनेट मंत्री राकेश सचान भी उपस्थित रहे।

इस मौके पर विजय बहादुर पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है। जनता ने हमारी नीतियों को प्राथमिकता के आधार पर हमें समर्थन दिया है। केंद्र में मोदी सरकार ने देश के विकास के लिए दिन रात काम कर रही है। वही, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है। उत्तर प्रदेश के सभी गांवों को बिजली से कनेक्ट करना ग्रामीण अंचलों को सड़कों से जोड़ना हर घर को शौचालय उपलब्ध कराना उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ लोगों को फ्री राशन उपलब्ध कराना गरीबों को प्रधानमंत्री आवास एवं किसानों को किसान निधि देकर सम्मान करना उत्तर प्रदेश में 36 से अधिक मेडिकल कॉलेज की स्थापना लायन आर्डर को मेंटेन करना सबका विकास सबका सम्मान योगी सरकार में है।

कानपुर एवं फतेहपुर स्थानीय प्राधिकरण विधान परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान को भारी बहुमत से जीता कर इस क्षेत्र में विकास के लिए जरूरी है। कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कहा, सपा भ्रष्टाचारियों का गढ़ है। सपा सरकार में केवल अपरहण लूट अत्याचार परिवारवाद का बोलबाला था। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर लाकर उत्तम प्रदेश बनाने का कार्य कर रही है। हम एमएलसी चुनाव को भारी बहुमत से जीतने जा रहे हैं।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, एमएलसी प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान, राजेंद्र सिंह चौहान, पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल अग्निहोत्री, पूर्व विधायक विनोद कटियार, श्याम सिंह सिसोदिया, अतुल सिंह चंदेल, प्रमिला कटियार, स्वतंत्र पासवान, मलखान सिंह चौहान, कमलेश मिश्रा, विकास मिश्रा, जिला मीडिया प्रभारी अनिरुद्ध सिंह आदि मौजूद रहे।

Back to top button