भानुका राजपक्षे ने बढ़ाया आत्मविश्वास आरसीबी पर मिली जीत…

डे नाईट न्यूज़। पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के विकेटकीपर भानुका राजपक्षे ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) पर मिली जीत को ‘आत्मविश्वास बढ़ाने वाला’ बताया है।

पंजाब किंग्स ने रविवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 2 विकेट पर 205 रनों के बड़े स्कोर के जवाब में 19 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाकर पांच विकेट से जीत दर्ज की। स्मिथ ने 8 गेंदों पर 25 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

मैच के बाद राजपक्षे ने कहा, हमने सोचा था कि हमें मैदान पर जाकर बस हिट लगाना होगा। शिखर चाहते थे कि मैं आक्रामक खेलूं, हालांकि मुझे पता था कि हसरंगा कैसे गेंदबाजी करता है। यह उसे जानने और उसे अंतिम 4 ओवरों में खेलने के बारे में था। कुल मिलाकर यह जीत एक बहुत बड़ा आत्मविश्वास बढ़ाने वाली है।

उन्होंने आगे कहा, हमने ’14 पीक्स’ नाम की इस फिल्म को देखा और हमारे पास 14 मैच हैं। हर मैच एक बल्लेबाज का खेल है। गेंदबाजों को 200 तक सीमित करने का श्रेय जाना चाहिए। लेकिन आखिरी 8-9 ओवरों में हमने लगभग 130 रन दिए। लेकिन मुझे यकीन है कि गेंदबाज भविष्य में बेहतर योजनाएं लेकर आएंगे।

बता दें कि फाफ डु प्लेसिस की 57 गेंदों में 88 रनों की पारी और विराट कोहली की 29 गेंदों में नाबाद 41 रनों की पारी की बदौलत पंजाब ने 206 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा, लेकिन मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम ने 19 ओवर में लक्ष्य का पीछा कर लिया।

Back to top button