माता वैष्णो देवी का दर्शन करने जाने वाले यात्रियों को मिलेगी अब राहत…

-लखनऊ होकर सियालदह-जम्मूतवी हमसफर एक्सप्रेस के संचालन तैयारी

डे नाईट न्यूज़ । रेलवे प्रशासन ने 22317 सियालदह-जम्मूतवी हमसफर एक्सप्रेस का संचालन लखनऊ होकर 18 अप्रैल से सप्ताह में एक दिन करने की तैयारी शुरू कर दी है। ट्रेन में सीटों के लिए आरक्षण जल्द ही शुरू होगा। इससे वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी। इस ट्रेन का संचालन कोरोना संक्रमण की वजह से 22 मार्च 2020 से बंद था।

रेलवे प्रशासन ने 22317 सियालदह-जम्मूतवी हमसफर एक्सप्रेस का संचालन लखनऊ होकर 18 अप्रैल से सप्ताह में एक दिन करने की तैयारी शुरू कर दी है। यह ट्रेन सियालदह रेलवे स्टेशन से प्रत्येक सोमवार को दोपहर 01:10 बजे चलकर अगले दिन लखनऊ से सुबह 06:20 बजे होते हुए रात 11:30 बजे जम्मूतवी स्टेशन पर पहुंचेगी। इसी तरह से वापसी में 22318 जम्मूतवी

-सियालदह हमसफर एक्सप्रेस जम्मूतवी स्टेशन से 20 अप्रैल से सप्ताह में एक दिन चलाई जाएगी। यह ट्रेन प्रत्येक बुधवार को जम्मूतवी से सुबह 07:25 बजे चलकर लखनऊ से रात 11:25 बजे होते हुए अगले दिन शाम 05:30 बजे सियालदह रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी।

लखनऊ मंडल के एक वरिष्ठ रेलवे अधिकारी ने सोमवार को बताया कि सियालदह-जम्मूतवी हमसफर एक्सप्रेस के संचालन की हरी झंडी रेलवे बोर्ड से मिल गई है। लखनऊ होकर ट्रेन का संचालन शुरू होने से वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी। ट्रेन में जल्द ही सीटों के लिए आरक्षण शुरू होगा। दरअसल, कोरोना काल के दौरान 22 मार्च 2020 से हमसफर एक्सप्रेस का संचालन बंद कर दिया गया था। अब करीब दो साल बाद इस ट्रेन के संचालन की अनुमति मिली है।

Back to top button