लूट की वारदात -युवक का विरोध करने पर चाकू घोपा…

डे नाईट न्यूज़। वेलकम में गुरुवार रात लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक 24 वर्षीय भारत बजाज के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। साथ ही कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

भारत बजाज परिवार के साथ कांति नगर में रहता था। परिवार में पिता, भाई गोलू बजाज समेत अन्य सदस्य हैं। भारत कांति नगर बाजार में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। परिजनों के अनुसार, गुरुवार रात भोजन के बाद भारत अपने दो दोस्तों काले और प्रिंस के साथ टहलने के लिए निकला था। रात करीब 11:30 बजे तीनों टहलते हुए कैशव चौक पर पहुंचे गए, जहां तीन बदमाशों ने उन्हें घेर दिया। बदमाशों ने चाकू दिखाते हुए उनसे मोबाइल और रुपये मांगे। काले और प्रिंस ने रुपये व मोबाइल फोन दे दिए लेकिन भारत ने विरोध कर दिया। भारत जेब से मोबाइल निकाल रहे बदमाश से भिड़ गया। इस पर बदमाशों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। भारत खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया, जिसके बाद बदमाश उसकी जेब से रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और भारत को जीटीबी अस्पताल लेकर गई, जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने भारत के दोस्त प्रिंस और काले से पूछताछ की, जिसमें पता चला है कि वारदात करने वाले आरोपी किन्नर जैसे थे। ऐसे में पुलिस कुछ संदिग्ध किन्नरों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपियों के बारे में जानकारी मिल सके।

Back to top button