बुलंदशहर में मंदबुद्धि ने फावड़े से हमला किया, दो की मौत…

  • घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति, फोर्स तैनात
  • पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया

डे नाईट न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में सोमवार को एक मंदबुद्धि युवक ने खेत पर जाते वक्त एक महिला समेत सात किसानों पर फावड़े से हमला कर दिया।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जिसमें महिला समेत दो लोगों की जान चली गई है। अन्य लोगों की हालत नाजुक है और मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है।

खानपुर थाना क्षेत्र के गांव माजरा में एक मंदबुद्धि युवक ने सोमवार सुबह खेत पर जाते समय सात किसानों पर फावड़े से हमला बोल दिया। इस हमले में 60 वर्षीय किसान नत्थी और प्रेमपाल की पत्नी दुल्हनिया (45) की मौत हो गई, जबकि तेजपाल,नवरंग, रवि, प्रेमपाल,पुष्पेंद्र आदि किसान घायल हैं। घटना के बाद आरोपित भाग निकला तो ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। सूचना पाकर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित बलवीर उर्फ बल्लू पुत्र रामसिंह गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में एसएसपी संतोष कुमार का कहना है कि मंदबुद्धि युवक ने सात किसानों पर फावड़े से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई।

Back to top button