सपा से पं. भोलानाथ शुक्ल ने एमएलसी पद के लिए किया नामांकन,विधायक ओपी सिंह ने कहा विपक्षियों ने पीठ में छुरा घोपने का काम किया

गाजीपुर।स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पं.भोलानाथ शुक्ल ने दो सेटों में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के पश्चात पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित बैठक में जमानियां विधानसभा के विधायक ओम प्रकाश सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से इस चुनाव को अपना चुनाव मानकर पार्टी प्रत्याशी को विजई बनाने की अपील किया । यह लड़ाई हम सबके सम्मान की लड़ाई है। यह लड़ाई राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के सम्मान की लड़ाई है । उन्होंने कहा हमारी लड़ाई ऐसे शख्स से है जिसने हमारी पीठ में छूरा घोंपने का काम किया था । इस शख्स ने लगातार हमारे लोगों को अपमानित करने का काम किया। आज वक्त है इस शख्स से अपने अपमान का बदला लेने का है । उन्होंने कहा जिस भाजपा ने विधानसभा के चुनाव में हेराफेरी और ईवीएम बदलकर जनता के मतों को लूटने का काम किया था जिससे प्रदेश के गरीब‌ नौजवानों का सपना टूटा था ऐसे बेईमान लोगों को एक बार फिर से शिकस्त देकर आइए इस चुनाव में पार्टी प्रत्याशी भोलानाथ शुक्ल को भारी मतों से विजयी बनाकर जनपद को भाजपा मुक्त करने का काम करें ।
पार्टी प्रत्याशी भोलानाथ शुक्ल ने भी सभी से सहयोग एवं समर्थन देने की अपील किया।
नामांकन एवं सभा में मुख्य रूप सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ,विधायक डॉ वीरेंद्र यादव , जै किशन साहू,मन्नू अंसारी, बेदी राम, अंकित भारती, पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, राधे मोहन सिंह, पूर्व विधान परिषद सदस्य काशीनाथ यादव, प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा,जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव,नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, अशोक कुमार बिन्द, गोपाल यादव,विश्राम यादव, हीरा यादव, संतोष कुशवाहा, सुनील यादव, नरेंद्र यादव,अनुराग यादव,विकास यादव, प्रमोद यादव, छोटे लाल यादव, आजाद राय, सुधाकर चौहान, रविशंकर,विजय शंकर यादव, कमलेश यादव, नन्दलाल यादव आदि उपस्थित थे।

Back to top button