सदर बाजार इलाके में एक युवक हुआ निर्दयता का शिकार। की चाकू घोपकर की निर्दयी हत्या…

डे नाईट न्यूज़ । उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में सोमवार देर रात एक बदमाश ने युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश कमरे से 10 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर 24 घंटे के अंदर बदमाश को दबोच लिया।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी 22 वर्षीय नूर मोहम्मद खान उर्फ लालू से वारदात में इस्तेमाल चाकू, कपड़े और लूटे गए 8260 रुपये बरामद कर लिए हैं। डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि सोमवार देर रात करीब 1:40 बजे सदर बाजार थाना पुलिस को एक युवक की हत्या की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक कमरे के अंदर रोहान नामक युवक का शव जमीन पर खनू से लथपथ पड़ा था। स्थानीय पुलिस के अलावा क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। मृतक के गले पर निशान थे। युवक पर चाकू से भी हमला किया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजकर जांच शुरू की। पुलिस को पता चला कि मूलरूप से किशनगंज, बिहार का रहने वाला रोहान अपने करीब 10 साथियों के साथ कमरे पर रहता था। सभी का मोमोज बेचने का काम है। दोपहर करीब 3 बजे सभी मोमोज बेचने चले जाते हैं। फिर देर रात वह कमरे पर लौटते थे। सीसीटीवी फुटेज की जांच में एक संदिग्ध युवक शाम करीब 6 बजे बिल्डिंग में घुसता दिखा। लेकिन वह चंद ही मिनटों बाद वापस आ गया। इसके बाद संदिग्ध युवक दोबारा अंदर गया और करीब 34 मिनट बाद बाहर आया। पुलिस ने उसकी पहचान कर मंगलवार को बाड़ा हिंदूराव इलाके से दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि करीब दो साल पहले वह भी इसी कमरे में रहता था। कुछ दिनों से उसकी आर्थिक स्थिति खराब चल रही थी। उसे पता था कि कमरे में रहने वाले सभी युवक दोपहर को चले जाते हैं और देर रात को वापस लौटते हैं। सोमवार शाम को वह कमरे में चोरी के इरादे से घुसा। उसने देखा कि कमरे में रोहान बैठा हुआ है। वह वापस लौट आया। दोबारा 7 बजे वह कमरे में दोबारा पहुंचा तो वहां उस समय भी रोहान बैठा हुआ था। इस बार आरोपी नूर अंदर घुसकर उससे बात करने लगा। इसी दौरान फोन पर रोहान ने किसी से कहा कि उसके पास अभी दस हजार रुपये हैं। यह सुनकर नूर ने उसकी हत्या करने का मन बना लिया। आरोपी ने अचानक वहां पड़ा गमछा उठाकर पहले उसका गला घोंटा। फिर बाद में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी। वारदात के बाद रुपये लेकर फरार हो गया।

Back to top button