सतीश पूनिया ने कहा भाजपा विकास के नाम पर राजस्थान में जीतेगी 175 से ज्यादा सीटें

डे नाईट न्यूज़ । मंगलवार को फिरोजपुर झिरका पहुंचे राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा भारतीय जनता पार्टी आगामी वर्ष में होने जा रहे राजस्थान विधानसभा के चुनावों में पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा हमारे पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का काम है जिसकी बदौलत भाजपा राजस्थान में 175 से अधिक सीटें जीतेगी। हाल ही में चार राज्यों में भाजपा को मिली प्रचंड जीत से उत्साहित प्रदेश अध्यक्ष ने कहा इस जीत से यह साबित हो चुका है लोक कल्याण की नीतियां भी अमन बदलती हैं।
जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने जन-जन का विकास किया है उसके बदले में जनता ने भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलवाई है। बात चाहे राष्ट्र की हो या फिर स्वाभिमान की पीएम नरेन्द्र मोदी ने हमेशा भारत माता का मस्तिक ऊंचा करने का काम किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने का श्रेय योगी जी को जाता है। उन्होंने पांच साल के अंदर जिस प्रकार से वहां कानून व्यवस्था को सुधारा है और उसे कायम किया है आज वहां की कानून व्यवस्था से प्रदेश की जनता अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रही है।
उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा चुनावों से ठीक पहले पुरानी पेंशन योजना लागू करने की घोषणा कांग्रेस का केवल चुनावी जुमला है। मुख्यमंत्री बताएं कि जिस आधी अधूरी योजना का वो जिक्र कर हजारों कर्मचारियों को बरगला रहे हैं वो कब तक पूरी होगी। जिस पुरानी पेंशन योजना की मुख्यमंत्री बात कर रहे हैं वो दरअसल 2030 के बाद अगली सरकार देगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि हम भी कर्मचारियों के हित में हैं लेकिन 50 सालों तक कांग्रेस सत्ता पर काबिज रही इससे पहले उन्होंने यह निर्णय क्यों नहीं लिया। उन्होंने कहा राजस्थान में कांग्रेस सरकार के प्रति जन आक्रोश बढ़ता जा रहा है। यही जन आक्रोश आगामी चुनावों में कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगा। अंत में उन्होंने फिर दोहराया कि हमारे पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम हैं हम उन्हीं कामों की बदौलत राजस्थान में 175 से अधिक सीटें जीतकर भाजपा की सरकार बनाएंगे। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष का यहां पहुंचने पर किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य अनीश गोयल ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर राजस्थान भाजपा के पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना, पूर्व विधायक रामहेत यादव, पूर्व विधायक डा. बनवारी लाल सिंगला, डा. महेंद्र गर्ग, अनिल गोयल, राजकुमार गर्ग, अनीश गोयल, मनोज तायल, शिवा सोनी, तिलक सोनी, जितेंद्र सैनी, हितेश हरियाणा, पवन कुमार, सोनू खनगवाल सहित राजस्थान भाजपा के काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Back to top button