डा. सत्यपाल सिंह: मोदी योगी की नीतियों के कारण भाजपा को बड़ी जीत…

डे नाईट न्यूज़ । केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी व बेहतर नीतियों के कारण भाजपा को जनता ने प्रदेश में दोबारा सत्ता दिलाई। योगी आदित्यनाथ को प्रदेश की सत्ता सौंपकर जनता ने अपनी समझदारी का परिचय दिया। निश्चित रूप से आने वाले समय में प्रदेश तरक्की की नई कहानी लिखेगा।
सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास की नीति पर चलकर हर वर्ग के कल्याण की नई नई योजनाओं पर काम होगा। यह बातें सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने यहां हापुड़ रोड स्थित गांधी मैदान में विधायक डा. मंजू शिवाच द्वारा आयोजित होली मिलन व धन्यवाद उत्सव समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कहीं। उन्होंने कहा कि मोदी योगी की नीतियों से ही भाजपा को यह बड़ी जीत मिली।
उन्होंने भाजपा को वोट देने के लिए जनता का आभार जताया। राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम ने कहा कि महिला सशक्तिकरण की दिशा में जो कुछ भी भाजपा ने किया, वह कोई दूसरी पार्टी नहीं कर सकी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अपराध घटा और महिलाओं की सुरक्षा पर विशेष जोर दिया गया। डा. सत्यपाल सिंह व कांता कर्दम का विधायक डा. मंजू शिवाच व उनके पति डा. देवेंद्र शिवाच ने गुलदस्ता भेंट कर जोरदार स्वागत किया। विधायक ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि वे क्षेत्र के लोगों की सेवा में हमेशा तत्पर रहेंगी। क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दिनेश सिंहल व मंच संचालन अमितेज जैन ने किया। रंगारंग रागनी कार्यक्रम का देहात क्षेत्र से आए लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख सुचेता सिंह, सतेंद्र त्यागी, नीरज त्यागी, अमित चौधरी, चेयरमैन अशोक माहेश्वरी, पूर्व चेयरमैन रामआसरे शर्मा, राजकुमार गुप्ता, सोनिका जैन, स्वदेश जैन, मनीष चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपा त्यागी, जिला पंचायत सदस्य शौकेंद्र चौधरी, केडी त्यागी, जगत सिंह दौसा आदि अनेक लोग मौजूद रहे। अंत में मुख्य अतिथियों ने जीवन अस्पताल की नई एंबुलेंस का भी उद्घाटन किया।

Back to top button