जानिए किसने ? प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध व्यक्त करते हुए किया प्रदर्शन।

डे नाईट न्यूज़ । मध्यप्रदेश कांग्रेस महिला निवारण उत्पीड़न प्रकोष्ठ की महिला कार्यकर्ताओं ने शनिवार को नेशनल लॉ इंस्टीट्यूट यूनिवर्सिटी (एनएलआईयू) में 100 छात्राओं के साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटना को लेकर प्रदर्शन किया। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस ने आरोपी एनएलआईयू प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इस्तीफे की मांग की।

मध्य प्रदेश कांग्रेस महिला निवारण उत्पीड़न प्रकोष्ठ की अध्यक्ष प्रियंका किरार के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के पास यौन उत्पीड़न की घटना को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध व्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला जलाने जा रही महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक दिया। वहीं पुतला जलाने पर महिला कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने पहले से ही बैरिकेड लगाए थे।

मध्य प्रदेश कांग्रेस महिला उत्पीड़न निवारण प्रकोष्ठ की अध्यक्ष प्रियंका किरार ने बताया कि प्रदेश सरकार की नाक के नीचे एनएलआईयू के प्रोफेसर ने 100 बेटियों के साथ उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया है। शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जांच के नाम पर मध्य प्रदेश सरकार लीपा-पोती का काम कर रही है। मध्य प्रदेश में लगातार बेटियों की इज्जत तार-तार हो रही है और सरकार मूक-दर्शक बनी बैठी है। महिला प्रकोष्ठ ने प्रोफेसर की गिरफ्तारी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफे की भी मांग की है।

Back to top button