एक माफिया आज व्हीलचेयर पर चलने को मजबूर है लेकिन बहुतो को परेशानी हो रही है:योगिआदित्यनाथ

गाजीपुर।सूबे के मुखिया योगिआदित्यनाथ गुरुवार को जनपद में तीन जगह चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने पहुँचे,जिसमे सबसे पहले जमानिया सुनीता सिंह,मोहम्दाबाद से अलका राय और जहूराबाद से कालीचरण राजभर के पक्ष में सभा को संबोधित करने कासिमाबाद के नेशनल इंटर कालेज में पहुँचे।इस दौरान मुख्यमंत्री पूरे तेवर में विपक्षियों पर हमलावर रहे कहा 2017 से प्रदेश में विकास का पहिया रुका था जो 2017 के बाद चल पड़ा है।पूर्वर्ती सरकार समाजवादी पार्टी के समय गुंडे माफिया प्रदेश में हावी थे जो अब घुटनो के बल कीड़ो की तरह रेंगने को मजबूर है।कहा एक माफिया व्हीलचेयर पर चलने को मजबूर है लेकिन बहुतो को परेशानी हो रही है,याद करिए ओ मऊ का दंगा जिसमे यादवो,व्यापारियों,राजभरों और आमजनों को कैसे निशाना बनाया गया था खुली जीप में माफिया तमंचा लहराते हुए सरकार की सह पर शहर में लोगो को आतंकित कर रहा था।
महाराजा सुहलदेव पर बोलते हुए कहां 1 हजार साल पहले बहराइच में सैय्यद सालार मसूद गाजी को दमन कर राजा सुहलदेव ने भारत की रक्षा की थी उनको भी पूर्वर्ती सरकारों ने भुला दिया था।लेकिन प्रधानमंत्री ने महाराज सुहलदेव के नाम पर डाक टिकट के साथ ट्रेन चलवाई,उनके नाम पर मेडिकल कालेज के बाद बहराइच में बहुत बड़ा स्मारक बनाने की भी योजना है।
सपा,बसपा पर तंज कसते हुए कहा इन्होंने विकास के नाम पर पुछिईये तो कहेंगे हमने कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाई।कहा प्रदेश में डबल इंजन की सरकार का पहिया पूरी रफ्तार से चल रहा है।
कहा हमारी सरकार ने पात्रो को राशन,भरपूर बिजली,कोरोना काल मे फ्री में वैक्सीन और इलाज दिया कहा सपा बसपा की सरकार होती तो क्या यह सब सुबिधाये मिल पाती।
मौके पर मैदान में जनता की भीड़ काफी उत्साहित थी।इस बीच मुख्यमंत्री सातो प्रत्याशियों को जिताने का भी जनता से आह्वान किया।

Back to top button