संयुक्त प्रेस वार्ता करने मुजफ्फरनगर जा रहे अखिलेश यादव को रोकना लोकतंत्र की हत्या जैसे है:रामधारी यादव

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में बैठक कर लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ संयुक्त पत्रकार वार्ता करने मुजफ्फरनगर जा रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के हेलीकॉप्टर को दिल्ली में अकारण रोके जाने, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश जी पर फर्जी मुकदमा दर्ज किये जाने और गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर प्रयागराज की धरती पर निहत्थे छात्रों पर लाठीचार्ज करने पर तीखा आक्रोश व्यक्त किया ।
जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे जितना अलोकतांत्रिक हथकंडा अपना लें प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने से नहीं रोक पायेगी । भाजपा सरकार की हर नापाक हरकत का जवाब देने के लिए प्रदेश की जनता तैयार बैठी है । उन्होंने कहा भाजपा सरकार चाहे जितना हेलीकॉप्टर रोक ले, चाहे जितना मुकदमा दर्ज कर लें वह समाजवादियों का रास्ता नहीं रोक पायेंगी । उन्होंने कहा कि अखिलेश जी के पश्चिम दौरे से भाजपा घबड़ाई गयी है । भाजपा का पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तम्बू उखड़ चुका है । जनता, किसान और नौजवान उनके विधायकों और नेताओं को उल्टे पांव दौड़ा रही है । किसानों और नौजवानों की खुशहाली रौंदने वाली भाजपा सरकार की बिदाई 10मार्च को तय है । समाजवादी पार्टी भाजपा सरकार के दमन को कत्तई बर्दाश्त नहीं करेगी ।
इस बैठक में मुख्य रूप से जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, सदानंद यादव,संजय सिंह, कन्हैयालाल विश्वकर्मा, तहसीन अहमद, राजेश यादव, राकेश यादव, रामाशीष यादव, गुड्डू यादव,पवन यादव,बांबी चौधरी, अखिलेश सिंह,रामयश यादव आदि उपस्थित थे ।

Back to top button