दोपहर साढ़े तीन बजे आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस ,आज पांच राज्यों में चुनाव की तिथियों का होगा एलान।

DAY NIGHT NEWS

इस साल पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं। चुनाव आयोग ने यह भी साफ कर दिया है कि चुनाव तय समय पर ही होंगे। मतदाता सूची भी जारी हो चुकी है। सभी चुनावी राज्यों में सियासी हलचलें तेज हैं। सबसे ज्यादा चर्चा उत्तर प्रदेश चुनाव की है। 403 विधानसभा सीट वाले इस प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। चुनावी वादों की भी बौछार होने लगी है। धरना-प्रदर्शन भी खूब होने लगे हैं।

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, पंजाब और गोवा में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर आ रही है। आज शाम 3:30 बजे चुनाव आयोग की तरफ से विधानसभा चुनाव की तिथियों का एलान होगा।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनबन को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ मेरा संबंध इतने मजबूत है, जिसे दुनिया की कोई ताकत तोड़ नहीं सकती।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पूर्व नौकरशाह और भाजपा के एमएलसी एके शर्मा ने माना है कि यूपी में ब्राह्मण वोटर्स भाजपा ने नाराज हैं। रिपोर्टर ने उनसे पूछा, ‘ब्राह्मण वोटर्स हमेशा से भाजपा का वोटबैंक रहा है। आप पूर्वांचल से आते हैं। यहां भी माना जा रहा है कि ब्राह्मण वोटर्स नाराज हैं। क्या कहेंगे आप?’ इस सवाल का जवाब देते हुए शर्मा ने कहा, ‘वो नाराजगी को हम दूर कर रहे हैं और कहीं कोई शंका नहीं रहेगी।’

Back to top button