त्रिभुवन सिंह सैकड़ो समर्थकों संग बीजेपी में शामिल

गाजीपुर।उत्तर प्रदेश मे बह रही चुनावी बयार मे भारतीय जनता पार्टी एक बार पुनः प्रचंड बहुमत आधार की मजबूती की ओर अग्रसर है।पुरे प्रदेश मे लगातार विभिन्न दलों के प्रमुख मजबूत जनाधार छवि के नेता कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता के साथ भाजपा के सिद्धांत विचारों से जुड़ रहे हैं।इसी क्रम मे सामाजिक क्षेत्र मे अपनी अलग छवि और साख से काम कर रहे चर्चित युवा सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक सिंह और 2012 के विधानसभा चुनाव मे जमानियाँ से सपा प्रत्याशी के चुनाव एजेंट रह चुके त्रिभुवन नारायण सिंह के नेतृत्व मे 200 से 250 लोगों ने आज दोपहर जमानियाँ तिराहे से गाजे- बाजे एवं भारी हुजूम के साथ चलकर छावनी लाइन स्थित भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे जहाँ जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने उनका माल्यार्पण कर पार्टी का पट्टा ओढ़ा कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।
इस अवसर पर अभिषेक सिंह ने कहा की सामाजिक और राजनीतिक रुप से जनपद लोक कल्याण के कार्यों मे मेरी रूचि रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी जी सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्य व्यवहार से मेरे मन मे भाजपा से जुडकर कार्य करने की इच्छा और भाजपा को बल प्रदान करना है।
त्रिभुवन नारायण सिंह ने कहा की 1998 से 2012 तक योगी आदित्यनाथ जी के सानिध्य मे रह कर उनसे प्रभावित था लेकिन 2012 से मै राजनीतिक शिथिल होकर आज से भाजपा के राजनीतिक गतिविधियों से जुडकर कार्य करुंगा।
जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने इस नये सदस्यता ग्रहण पर प्रसन्नता प्रकट किया और कहा की इस जुड़ाव से पार्टी मजबूत हुई है और इसका लाभ विधानसभा चुनाव मे मिलेगा।
जिला प्रभारी अशोक मिश्रा ने सबका आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर पंचायत चुनाव मे पार्टी निलम्बित भाजपा पुर्व मंत्री राजेश सोनकर को भी पार्टी की पुनः सदस्यता ग्रहण कराया गया।
इस अवसर पर सभी नव सदस्यता प्राप्त लोगों को मिस्ड कॉल के माध्यम से भी प्राथमिक सदस्यता से जोडा गया।
इस अवसर पर ओमप्रकाश राय,अखिलेश सिंह,परिक्षीत सिंह,अखिलेश राय,सुरेश बिंद,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा,योगेश सिंह,अविनाश सिंह सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री प्रवीण सिंह ने किया।

Back to top button