ब्रेकिंग अयोध्या UP

DAY NIGHT NEWS

अयोध्या राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण फैसले , राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय का बयान राम मंदिर की प्लिंथ में लगने वाले ग्रेनाइट पत्थर राजस्थान व कर्नाटक दोनो के पत्थरों के विशेषज्ञों से हुई चर्चा , बैंगलुरु कर्नाटक के ग्रेनाइट बेस्ट , प्लिंथ में लगने योग्य , प्लिंथ का कार्य कितने दिन में पूरा होगा पर चर्चा हुई , राम मंदिर की सुरक्षा पर चर्चा हुई , पत्थरो में बाहर से सब अच्छा दिखता लेकिन अंदर का दोष नही दिखता अंदर के दोष देखने के लिए विशेषज्ञों से हुई चर्चा , आईआईटी दिल्ली के प्रो के एस राव से हुई चर्चा , पुणे के विशेषज्ञ से भी हुई चर्चा आधुनिक तकनीकी से पत्थरो के दोष देखे जाएंगे ।

अयोध्या
गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे जी आई सी ग्राउंड। करेंगे विशाल रैली को सम्बोधित।लोगों की उत्साहित भीड़ के कारण जीआई सी मैदान पड़ा छोटा। कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर। भीड़ देख कर अमित शाह भी हुये भाव विभोर। अमित शाह के मंच पर आते ही जय श्रीराम और भारत माता के नारों से गुंजायमान हो उठा जीआई सी ग्राउंड।
सम्बोधन शुरु करते ही देर से पहुंचने के कारण गृहमंत्री ने मांगी सबसे क्षमा।

अयोध्या
गृहमंत्री अमित शाह का हेलीकॉप्टर जीआईसी मैदान पहुँचा । भाजपाइयों ने गर्मजोशी से जयश्री राम के उदघोष के साथ किया स्वागत।
अयोध्या की धरती को किया नमन।

अयोध्या
अब डेढ़ घंटे देर से पहुंचेंगे ग्रह मंत्री अमित शाह अयोध्या। 11:30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह। पहले 10:10 पर अयोध्या पहुंचना था गृहमंत्री को। खराब मौसम की वजह से कार्यक्रम में हो रही है देरी।

अयोध्या
गृहमंत्री अमित शाह के अयोध्या मे आगमन के दौरान जनपद के बीजेपी नेताओं ने झोंकी ताकत, भारी भीड़ जुटाकर शक्ति का दिलाया विपक्षियों को एहसास। जहां एक तरफ जिला पंचायत अध्यक्ष रोहित रोली सिंह के नेतृत्व मे दो पहिया व चार पहिया हजारो वाहनों से भाजपाइयों ने जय श्रीराम के उद्घोष के साथ अयोध्या – अम्बेडकरनगर मार्ग स्थित चंद्रबली इण्टर कालेज से भारी भरकम भीड़ की शक्ल मे निकाले गए काफिले ने जिला पंचायत अध्यक्ष की लोकप्रियता व ताकत का एहसास दिलाया। वहीं निवर्तमान विधायक इन्द्र प्रताप तिवारी खब्बू के शुभ चिंतकों ने भी अपने नेता के समर्थन मे नारेबाजी करते हुए गोसाईगंज से लेकर अयोध्या तक भारी भरकम जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन का एहसास कराया। सोहावल बाजार से चलकर बीकापुर की विधायक शोभा सिंह चौहान के पुत्र अमित सिंह ने भी अयोध्या तक सैकड़ों वाहनों से समर्थकों को जीआईसी मैदान तक पहुंचा कर अपने विरोधियों को ताकत का एहसास कराया। गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर शहर से अम्बेडकरनगर, लखनऊ तथा रायबरेली जाने वाले मार्ग पर आज लंबा जाम देखने को मिला।

Back to top button