टोकरी से निकाले हुए सड़े फलो को लेकर, भाजपा और सपा गुलदस्ता सजा रहे है:उमाशंकर सिंह

डॉ. मुकेश सिंह सवार हुए हाथी पर,जंगीपुर से बीएसपी प्रत्याशी घोषित

गाज़ीपुर।जैसे जैसे यूपी विधान सभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियां जनता को अपनी तरफ रिझाने में पूरी शिद्दत से लग गयी है।शनिवार को जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के भड़सर(राजापुर)में बसपा की तरफ से कैडर कैंप का आयोजन हुआ।जिसमें जंगीपुर विधानसभा से डॉ. मुकेश सिंह को प्रभारी प्रत्याशी घोषित किया गया।मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे राज्य सभा सांसद डॉ. अशोक सिद्धार्थ ने कहा इस बार प्रदेश में बीएसपी की सरकार बनने जा रही है,और बसपा सुप्रीमो बहन मायावती जी का मुख्यमंत्री बनना भी तय है।कहा प्रदेश में अराजकता का माहौल है,बढ़ती मंहगाई,बेरोजगारी से जनता आजिज आ चुकी है और इस बार जनता बदलाव चाहती है।लगभग घंटे भर चले अपने भाषण में अशोक सिदार्थ में सारी विपक्षी पार्टियों पर खूब तीखे हमले किए।कहाँ आज सत्ता में बैठी बीजेपी और इससे पहले सपा के कार्यकालों को जनता देख चुकी अब बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के समय के कार्यकाल को याद कर रही है,संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ. भीम राव अम्बेडकर ने जो समाज मे समानता की बात कही उस पर तनिक भी केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार खरा उतरती नही दिख रही।
बलिया से रसड़ा विधायक व विधान मंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह ने कहा बहन मायावती के मार्गदर्शन और निर्देशो से पार्टी में लगातार मजबूती आ रही है,अब बीएसपी से समाज का हर तबका जुड़ रहा है।अपने बारे में बोलते हुए कहा मैं 2012 और 2017 में बीएसपी में रहते हुए मोदी लहर के बीच रसड़ा से विधायक चुना गया।और हमने जो जनता से वादा किया था उसको बखूबी पूरा किया।चाहे गरीब परिवार की बेटी के हाथ पीले करने हो,विधानसभा में फ्री वाई फाई हो,चाहे सड़को का कार्य हो हमने विकास करके जनता को दिखा दिया।हालत यह हो गयी कि रसड़ा से विपक्षी पार्टियों से प्रत्याशी खोजे नही मिल पा रहे थे कि चुनाव लड़ सके।कहा आज मैं इस जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र में वादा करता हू कि एक बार डॉ मुकेश पर विश्वास कर के दिखाईये जो विकास रसड़ा में हुआ वही विकास जंगीपुर में भी देखने को मिलेगा।
प्रत्याशी बनाये गये डॉ मुकेश सिंह ने पार्टी के छोटे बड़े कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त किया और कहा जो दबाव और घुटन बीजेपी में रहकर महसूस कर रहा था उससे छुटकारा मिल गया है।कहा बहन मायावती के निर्देश पर पूरी दमदारी से चुनाव लडूंगा।
इससे पहले डॉ. मुकेश सिंह सभी अतिथितियों का अंगवस्त्रम एंव भगवान बुद्ध की प्रतिमा देकर सम्मानित किया।इस दौरान मौजूद जनता और कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था।
इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में रामचंद्र गौतम,श्याम देव भारती, सत्यप्रकाश गौतम,मनोज विद्रोही,ओमप्रकाश भारती, उपेंद्र यादव,प्रमोद कुमार,चंद्रशेखर,रूदल सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।
अध्यक्षता रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह तथा जिलाध्यक्ष अजय भारती ने किया।

Back to top button