मुंबई एयरपोर्ट पहुंचते ही आइसोलेशन में गईं हरनाज संधू; कोरोना जांच के लिए भेजा सैंपल

DAY NIGHT NEWS LUCKNOW

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू वतन लौट आई हैं, लेकिन उन्हें कोरोना महामारी और ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे के चलते 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने उनके सैंपल भी लिए हैं। 8वें दिन रिपोर्ट आने के बाद उन्हें 7 दिन तक सेल्फ मॉनिटर भी करना होगा। हरनाज संधू गुरुवार को मुंबई पहुंचीं। उन्हें एयरपोर्ट से ही 7 स्टार होटल में क्वारैंटाइन किया गया। हरनाज के भाई हरनूर ने बताया कि कोरोना नियमों के अनुसार उनकी बहन को 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया है। अभी हरनाज के चंडीगढ़ आने का कोई कार्यक्रम नहीं है। 7 दिन क्वारैंटाइन रहने के बाद ही आगे का कार्यक्रम बनेगा। बता दें कि इजराइल में होने वाले मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में मोहाली के खरड़ की रहने वाली हरनाज संधू विजेता रही हैं।


पंजाब की रहने वाली हरनाज़ संधू नेल 21 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत लिया है। ‘मिस डीवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2021’ का खिताब के बाद से ही उन्होंने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतने के लिए जी-जान से मेहनत शुरू कर दी थी। हरनाज मॉडलिंग और पंजाबी फिल्मों का जाना-माना नाम हैं। मगर उनको भी इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा।
हरनाज ने टीनएज में बॉडी शेमिंग और बुलिंग का सामना किया है। लोग उन्हें देखकर माचिस की तीली, सीक-सलाई कहते थे। कुछ ताने कसते कि ज्यादा हवा में मत जाना, उड़ जाओगी। कुछ कहते लगता है खाना नहीं मिलता बेचारी को। हरनाज ने इस हद तक ये बातें सही कि वे खुद पर शक करने लगी थीं। लेकिन इतने खिताब अपने नाम करने के बाद जब वे पलटकर देखती हैं तो सोचती हैं कि उस वक्त जितना गिराया गया, उससे सीख लेकर वे बहुत ऊंची उठ चुकी हैं।

Back to top button