PM नरेंद्र मोदी के ,लाल टोपी वाले बयान पर बोले अखिलेश यादव, वादे नहीं निभाए, इसलिए बदली भाषा !

DAY NIGHT NEWS LUCKNOW

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाल टोपी वाले बयान पर पलटवार किया है। अखिलेश ने कहा कि PM मोदी ने अपने वादे पूरा नहीं किए, इसलिए अपनी भाषा बिगाड़ रहे हैं। अखिलेश ने कहा- ये लाल रंग इमोशन का रंग है, क्रान्ति और बदलाव का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि PM जानते हैं, इस बार यूपी में बदलाव होने जा रहा है। केवल एक रंग को मानने वाले लोग हमारी भावनाएं नहीं समझ सकते।
मंगलवार को गोरखपुर पहुंचे PM मोदी ने समाजवादी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा था कि पूरा UP जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है। इन्हें आपके दुख-तकलीफों से कोई मतलब नहीं है। प्रधानमंत्री बोले ‘लाल टोपी वालों को घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए सत्ता चाहिए। लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए। याद रखिए, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं, यानी खतरे की घंटी।’
अखिलेश यादव ने कहा कि टोपी और लूंगी चुनाव मुद्दे नहीं हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है. उत्तर प्रदेश की जनता जानती है कि बीजेपी ने धोखा दिया है. क्या किसानों की आय दोगुनी हुई? क्या नौजवानों को रोजगार मिल गया? जब इन सवालों के जवाब नहीं हैं. तभी उनकी भाषा बदली है और ये भाषा और बदलेगी, ये चुनाव से पहले की भाषा नहीं, अभी चुनाव जैसे-जैसे करीब आएंगे, तमाम बीजेपी के नेता उत्तर प्रदेश में दिखाई देंगे. उनकी भाषा ओर बदली हुई दिखाई देगी।

Back to top button