कंगना रनोट; मैंने किसी से माफी नहीं मांगी, कृषि कानूनों के हक में हमेशा बोलती ही रहूंगी।

DAY NIGHT NEW LUCKNOW

कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और न ही मैंने माफी मांगी है। मैं माफी क्यों मांगूंगी। किस बात के लिए। क्या पंजाब के लोगों के प्रति प्यार और चिंता के लिए। मैं कभी ऐसा नहीं करूंगी। भीड़ में शामिल महिला से हुई बातचीत का पूरा वीडियो मैंने जारी किया है। यह वीडियो सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है। कंगना ने अफवाह न फैलाने को कहा। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा किसानों का समर्थन किया है। जिस वजह से मैंने कृषि कानूनों के हक में बात की थी। वह आगे भी ऐसा करती रहेंगी। कंगना ने किसानों से माफी मांगने को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना को लेकर अपना पक्ष रखा। कंगना ने लिखा- मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी। मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं। मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी।


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की कार को शुक्रवार को पंजाब में नाराज किसानों की भीड़ ने घेर लिया। जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान भी कंगना ने किसानों पर विवादस्पद टिप्पणियां की थीं, जिसके बाद से ही कई लोग उनसे नाराज थे। पहले यह घेराव चंडीगढ़-ऊना नेशनल हाईवे पर कीरतपुर साहिब में किया गया। भीड़ के गुस्से को देखकर कंगना गाड़ी से बाहर निकलीं और माफी मांगी। लेकिन यहां से निकलते ही कंगना के तेवर फिर बदल गए।  ​कीरतपुर में कंगना का विरोध करने वाली महिला प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कंगना रनोट माफी मांगकर गई है। हालांकि जिस वीडियो की बात कंगना कर रही हैं, उसमें वह महिला प्रदर्शनकारी को सफाई दे रही हैं कि 100 रुपए वाली बात किसान आंदोलन के लिए नहीं, बल्कि शाहीन बाग को लेकर कही थी। हिमाचल से पंजाब में प्रवेश करते ही किसानों ने कंगना को घेर लिया। उन्हें किसानों को खालिस्तानी कहने, महिलाओं के 100 रुपए को लेकर प्रदर्शन करने और किसान आंदोलन के बारे में बयानबाजी पर माफी मांगने को कहा गया था। करीब एक घंटे के विरोध के बाद कंगना का काफिला गांवों में घुसते हुए चंडीगढ़ पहुंचा था।
पंजाब में विरोध झेलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने फिर तेवर दिखाए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे न किसी ने माफी मांगने को कहा और न ही मैंने किसी से माफी मांगी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर यह लिखकर पोस्ट किया है। कंगना रनोट को शुक्रवार को कीरतपुर में विरोध झेलना पड़ा था।

Back to top button