पत्रकार पर जानलेवा हमले करने वालो के खिलाफ इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

पत्रकार बलराम विश्वास पर जानलेवा हमले की इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने कड़ी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

बिहार सरकार पत्रकार सुरक्षा कानून जल्द बनाएं – मोहम्मद मुजाहिद आलम

कुमारखंड, मधेपुरा, बिहार।

बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके है आए दिन देश के चौथे स्तंभ पत्रकार पर जानलेवा हमला हो रहा है। केंद्र और बिहार सरकार मौन धारण करें हुए है। बिहार के अररिया जिले के रानीगंज प्रखंड के दैनिक सन्मार्ग संवाददाता बलराम विश्वास पर विगत दिनों अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन, कुमारखंड के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद मुजाहिद आलम ने हमला की कड़ी निंदा करते हुए कहा अररिया पुलिस प्रशासन अभिलंब कार्यवाही करते हुए अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करें। श्री मुजाहिद ने आगे कहा कि बिहार सरकार जल्द ही देश के चौथे स्तंभ पत्रकारों की सुरक्षा के लिए पत्रकार सुरक्षा कानून जल्द बनाये ताकि सरकार और समाज का आईना देश के चौथे स्तंभ पत्रकार हर चुनौती का सामना करते हुए सच्चाई से सरकार और आवाम को रूबरू करा सके।
इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद मुजाहिद आलम, सदस्य शाहिद हुसैन, जयराम कुमार, एहसान आलम, मोहम्मद इमरान, रंजीत कुमार, आसिफ इकबाल ने अररिया के पत्रकार बलराम विश्वास पर हुए जानलेवा हमलें की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की।

Back to top button