गाज़ीपुर:बीजेपी के काशी क्षेत्र प्रभारी ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक

नन्दगंज।सदर विधानसभा गाजीपुर के तीन मंडल नंदगंज, करंडा एवं सदर पश्चिमी मंडल के कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक नंदगंज बाजार स्थित सावित्री महाविद्यालय में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए बैठक के मुख्य अतिथि कन्नौज सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र प्रभारी सुब्रत पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जिस प्रकार से भारत की संस्कृति को बचाए रखने का कार्य किया है वह पिछली सरकारों के सोच मे भी नहीं थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार हो या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की राज्य सरकार दोनों ने विकास की गंगा देश और प्रदेश में बहाने का काम किया है अगर यह सरकार ना होती तो देश में आए दिन आतंकवादी घटनाएं और तमाम दंगा निरंतर चलता रहता । यह भारत सरकार की दूरदर्शिता है और भारत की संस्कृति है कि अफगानिस्तान में निवास करने वाले अल्पसंख्यक लोगों पर जो तालिबान के आने के बाद कष्ट झेलना पड़ा होता उससे पूर्व ही नरेंद्र मोदी की सरकार ने नागरिकता कानून के माध्यम से उन्हें भारत की नागरिकता प्रदान करने का कार्य करना शुरू किया।
उन्होंने आगे कहा कि भारत की सांस्कृतिक विरासत को बचाने के लिए जहां पूर्व की सरकारों ने हज हाउस और कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने पर ध्यान केंद्रित किया था तो वही भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने मानसरोवर हाउस और काशी विश्वनाथ कॉरिडोर भगवान श्री राम का भव्य मंदिर ,मां विंध्यवासिनी का कॉरिडोर जैसे तमाम धार्मिक और आध्यात्मिक क्षेत्र में कार्य करते हुए भारत की सांस्कृतिक विरासत को सुरक्षित किया हैं।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने सदर विधानसभा का वृत्त मुख्य अतिथि जी के सामने प्रस्तुत किया।
बैठक में जिला प्रभारी अशोक मिश्रा, महामंत्री प्रवीण सिंह, बौद्धिक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक विपिन सिंह, जिला कोषाध्यक्ष अच्छे लाल गुप्ता, जिला मंत्री सुरेश बिंद, नंदगंज मंडल के मंडल अध्यक्ष विनीत शर्मा, करंडा मंडल के मंडल अध्यक्ष पवन पांडे, सदर पश्चिमी मंडल के महामंत्री मुरली कुशवाहा, सुमारू सिंह चौहान, अमरेश गुप्ता, मनोज बिंद, भानु जायसवाल, रविन्द्र श्रीवास्तव, रुद्रा पांडेय, राजेश पांडेय, इंद्रदेव प्रजापति, विनोद राय आदि लोग उपस्थित रहे।
बैठक का संचालन जिला महामंत्री ओम प्रकाश राय ने किया।

Back to top button