ब्राजील के युवक ने एक साथ 9 महिलाओं से रचाई शादी

DAY NIGHT NEWS LUCKNOW

ब्राजील के एक मॉडल ने शादीशुदा होते हुए भी एक साथ नौ महिलाओं से शादी रचाकर सबको चौंका दिया है. गौर करने वाली बात ये है कि मॉडल की पहली पत्नी को भी इसमें कुछ गलत नजर नहीं आता. मॉडल का कहना है कि उसने ‘फ्री लव’ को सेलिब्रेट करने के लिए ऐसा किया है.

ब्राजीलिया: ब्राजील (Brazil) में एक शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से शादी (Marriage) रचाई है, वो भी एक ही मंडप में. साओ पाउलो शहर के कैथोलिक चर्च में हुई इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नौ महिलाओं से शादी रचाने वाले ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) का कहना है कि उन्होंने ऐसा ‘फ्री लव’ को सेलिब्रेट करने के लिए किया है.
‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने अपने हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था. अब एक साथ नौ महिलाओं से शादी करके वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उनका कहना है कि वो एक महिला से शादी की परंपरा के खिलाफ हैं और इसलिए एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी करके उन्होंने Monogamy के विरुद्ध आवाज उठाई है.

ब्राजीलियाई मॉडल (Brazilian Model) अपनी पहली पत्नी के साथ लुआना काजाकी (Luana Kazaki) के साथ हनीमून के लिए फ्रांस गए थे. वहां से उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने तहलका मचा दिया था. दोनों कई फ्रेंच शहरों में न्यूड घूमे थे. हालांकि, इसके लिए उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

Back to top button