होटल में गर्ल फ्रेंड के साथ रंगरलियां मनाते इंस्पेक्टर साहब को पत्नी ने लात-घूसों से पीटा। …….

DAY NIGHT NEWS LUCKNOW

कानपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसमे एक इंस्पेक्टर साहब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में रंगरलिया मानते पकडे गए। इश्क फरमा रहे पुलिस इंस्पेक्टर साहब को उनकी ही धर्मपत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और फिर लात घूसों से जमकर पिटाई की। पति को दूसरी औरत की बाहों में देखकर बौखलाई पत्नी ने छापेमारी की कार्रवाई करने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर साहब की उच्च अधिकारीयों से शिकायत कर के ससपेंड करवा दिया।

पीड़ित पत्नी ने अपने रसूखदार पति को एक होटल के कमरे में रंगे हाथ पकड़ा जब वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलिया मना रहा था. दूसरी औरत को पति के साथ गुलछर्रे उड़ाते देख पत्नी ने आपा खो दिया जिसके बाद पति-पत्नी दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले. बात निकली तो दूर तक यानी आरोपी इंसपेक्टर के बॉस तक गई. क्योंकि पत्नी चीखते और वीडियो बनाते हुए इसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से कर चुकी थी
फर्रुखाबाद से पहुंची थी पत्नी इस मामले में खास बात ये रही कि होटल के कमरे में इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने उसे तब पकड़ा, जब उन्हें महिला शक्ति संगम के कार्यक्रम में हिस्सा लेना था. इस कार्यक्रम के जरिए कानपुर पुलिस महिलाओं को सशक्त करने की कोशिश करती है. मामला कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है, जहां पुख्ता इनपुट के साथ फर्रुखाबाद से आई उनकी पत्नी ने सारा खेल खत्म कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही शहर के पुलिस कमिश्नर ने थाना इंचार्ज से रिपोर्ट मांगी है. वहीं इस मामले को लेकर शहर के एसीपी त्रिपुरारी पांडेय ने कहा है कि एडिशनल इंस्पेक्टर के कुछ और महिलाओं से संबंध होने की खबर मिली है, मामले में उसकी पत्नी की शिकायत के बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी. ये हंगामा होटल KD पैलेस में हुआ. इस मामले में होटल मैनेजर का कहना है कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार होटल में आते थे और हाथ-मुंह धोकर चले जाते थे।

Back to top button