उफ़ !ऐसा सड़क हादसा कि, रूह कांप गई।

गाज़ीपुर। मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के गाज़ीपुर से हाजीपुर को जोड़ने वाले एनएच 31 पर अहिरौली चट्टी पर सड़क किनारे चाय की दुकान पर खड़े लोगो को भांवरकोल से आरहे बेकाबू ट्रक ने रौद डाला जिसमे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोगो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।हादसे में लगभग आधा दर्जन लोगों के घायल होने की भी सूचना है।फिलहाल मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।
प्राप्त सूचना के अनुसार अहिरौली चट्टी पर चाय की दुकान पर चाय पी रहे लोगो को भांवरकोल से तेज रफ्तार में आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने लोगो को रौंद दिया।चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगो मे से एक कि सदर अस्पताल में इलाज के दौरान जबकि दूसरे की वाराणसी जाते समय बीच रास्ते मे मौत हो गयी।जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 6 हो गयी।
मृतकों में उमाशंकर यादव(52)पुत्र चंद्रदेव यादव निवासी जीवनदासपुर वीरेंद्र राम(40)पुत्र रामबचन ,सत्येंद्र ठाकुर(28)पुत्र हीरा ठाकुर,गोलू यादव(14)पुत्र दरोगा यादव निवासी अहिरौली थाना मोहम्दाबाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।घटना में गंभीर रूप से घायल श्याम बिहारी कुशवाहा48 पुत्र दशरथ कुशवाहा ,चंद्र मोहन राय47वर्ष पुत्र डॉ. भगवान राय की इलाज के दौरान मौत हो गई।
घटना सुन और देख मौके पर बड़ी तादात में ग्रामीण पहुँच गए और मृतकों के परिजन मुआवजे को लेकर नेशनल हाईवे को जाम कर दिया।घटनास्थल पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह,उपजिलाधिकारी मंगला प्रसाद,उपजिलाधिकारी आशुतोष कुमार,क्षेत्राधिकारी रविन्द्र वर्मा पहुँच ग्रामीणों से बातचीत कर रहे है।

Back to top button