बसपा से 6 और भाजपा से 1 विधायक सपा में हुए शामिल तो अखिलेश यादव ने कहा की भाजपा ‘भागता परिवार’……

DAY NIGHT NEWS LUCKNOW

सपा भाजपा की मुख्य विपक्षी दल के रूप में उभर रही है और लगातार मजबूत होती नजर आ रही है। यूपी चुनाव से पहले यह बसपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। बसपा व भाजपा से आए विधायकों का अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय में स्वागत किया और उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत लोग हैं जो सपा में शामिल होना चाहते हैं। चुनाव आने तक भाजपा ‘भागता परिवार’ ही रह जाएगी।
इस चुनाव में भाजपा का सफाया होना तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया। न तो उनकी आय दोगुनी हुई और न ही ऐसे प्रयास हुए जिससे उनका जीवन बेहतर हो।
विधानसभा चुनाव से पहले सपा ने बसपा और सत्ताधारी भाजपा को बड़ा झटका दिया. दरअसल, बसपा के 6 निलंबित और भाजपा का 1 विधायक आज सपा में शामिल हो गए.
अखिलेश ने कहा, भाजपा के संकल्पपत्र का कोई भी पेज देख लीजिए, एक भी वादा पूरा नहीं किया गया. इसके अलावा अधिकतम मूल्य पर धान की खरीद का वादा किया गया था।

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका लगा है। बसपा के छह विधायक शनिवार को सपा में शामिल हो गए। इन्हें अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। ये विधायक लंबे समय से अखिलेश के संपर्क में थे। वहीं, एक भाजपा विधायक ने भी सपा की सदस्यता ले ली।

यूपी चुनाव से पहले बसपा के छह विधायक सपा में शामिल हो गए। उन्हें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Back to top button