तीन दिन से लापता ब्यक्ति का शव गन्ने के खेत में अर्द्ध नग्न अवस्था में मिला मौके पर पुलिस मौजूद

सीतापुर। जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव में तीन दिन से लापता व्यक्ति का शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में अर्द्ध नग्न अवस्था में पड़ा मिला।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची हरगांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सीतापुर भेजते हुए जांच शुरू कर दी ।परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम खेदरापुर निवासी 55 वर्षीय हीरालाल पुत्र रामेश्वर का शव गांव के पश्चिम बब्लू पांडेय के गन्ने के खेत मे संदिग्ध रूप से अर्द्ध नग्न हालत मे मिला।
पचपन वर्षीय हीरालाल पुत्र रामेश्वर विगत चार दिनों से लापता थे। जिन की खोज परिवार के लोग कर रहे थे। हीरालाल का शव आज गांव के पश्चिम बब्लू पांडेय के गन्ने के खेत मे मिला । परिजनो के मुताबिक किसी ने इन्हे चार दिन पहले दोपहर में फोन करके बुलाया था ।शाम तक घर नही आये तो खोज की जाने लगी।
आज सोमवार को जब ग्रामीण खेतों की तरफ नित्य क्रिया के लिए गये तो खेत में शव पड़ा देखकर गांव आकर परिजनो को बताया। जिसकी सूचना हरगांव थाने में दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतापुर भेज दिया । जनचर्चा के अनुसार हीरालाल की हत्या पुरानी रंजिश के कारण की गई है । मृतक का गांव मे ही कुछ लोगों से विवाद था।
थाना हरगांव के प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी तथा अभियुक्त भी जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जायेंगे।

Back to top button