जनपद संत कबीर नगर नवागत बीएसए दिनेश कुमार का टीएससीटी टीम के सदस्यों ने बुके व टीएससीटी पत्रिका भेटकर कबीर की धरती पर किया स्वागत…..

डे नाइट न्यूज़ ब्यूरो चीफ संजय कुमार यादव की रिपोर्ट

जनपद

टीचर सेल्फ केयर टीम के ज़िला संयोजक एमके राजेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में सदस्यों ने बीएसए कार्यालय पहुंचकर नवागत बीएसए का किया स्वागत…..

संतकबीरनगर:-
कबीर की धरती पर आये नवागत बेशिक शिक्षा अधिकारी दिनेश कुमार का टीचर सेल्फ केयर टीम के ज़िला संयोजक एमके राजेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में टीम के सदस्यों ने बीएसए कार्यालय पहुंचकर नवागत बीएसए दिनेश कुमार को फूलो का गुलदस्ता और टीएससीटी पत्रिका (विचार क्रांति) भेटकर उनका जोरदार स्वागत किया।
आपको बता दे कि कानपुर देहात में डायट प्रवक्ता के पद पर कार्य चुके नवागत बीएसए दिनेश कुमार को शासन ने संतकबीरनगर जिले में बेशिक शिक्षा अधिकारी के पद की कमान सौपी हैं जहाँ कबीर की धरती पर आये नव ऊर्जावान बीएसए दिनेश कुमार के स्वागत करने के लिए टीचर सेल्फ केयर टीम के ज़िला संयोजक एमके राजेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में टीम के सदस्यों ने उन्हें बुके और टीएससीटी पत्रिका (विचार क्रांति) भेटकर उनका स्वागत एवं अभिनन्दन किया। इस दौरान नवागत बेशिक शिक्षा अधिकारी
दिनेश कुमार ने कहा कि जिले में बेशिक शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने के लिए मेरी प्राथमिकताओं में सर्वप्रथम स्थान होगा। इस दौरान उन्होंने टीएससीटी टीम के सदस्यों का आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। गौरतलब हो कि प्रदेश स्तरीय टीचर सेल्फ केयर टीम अध्यापकों द्वारा ही बनाई गई है और अध्यापकों के हित के लिए कार्य करती है। टीम से जुड़े हुए सभी शिक्षक किसी शिक्षक की मृत्यु होने पर आर्थिक सहयोग करते हुए उनकी मदद करते हैं। इस मौके पर लेखाधिकारी अभिनव सिंह, प्रवक्ता मुरलीधर पाण्डेय, सुचित कुमार जायसवाल,
शबाना खान, रंजीत कुमार, अजय सरकार, राज बहादुर विश्वकर्मा, राकेश कुमार, बृजबिहारी मौर्य , मो.इमरान सहित आदि लोग मौजूद रहे।

Back to top button