जनपद संत कबीर नगर 3 अक्टूबर को स्व0 पंडित सूर्यनारायण चतुर्वेदी की मनाई जाएगी तृतीय पुण्यतिथि

डे नाइट न्यूज़ ब्यूरो चीफ संजय कुमार यादव की रिपोर्ट

जनपद संत कबीर नगर दिनांक01/10/2021

स्व0 पंडित सूर्य नारायण चतुर्वेदी की तृतीय पुण्यतिथि पर एक बार फिर नम होगी कबीर की धरती
जिले के भिटहा गांव में चतुर्वेदी परिवार द्वारा आयोजित किया जाएगा तृतीय पुण्यतिथि का कार्यक्रम

Day Night News

Netional News Network

Sant kabir Nagar

संतकबीरनगर। पूरे पूर्वांचल में शिक्षा की अलख जगाने वाले स्वर्गीय पंडित सूर्य नारायण चतुर्वेदी की पुण्यतिथि 3 अक्टूबर को उनके गांव भिटहा आयोजित की जाएगी। एक बार फिर संत कबीर की धरती नम होगी क्योंकि पूर्वांचल के कोने-कोने से पहुंचे लोग पूर्वांचल के मालवीय स्वर्गीय पंडित सूर्य नारायण चतुर्वेदी को नम आंखों से श्रद्धांजलि देंगे। कार्यक्रम को लेकर उनके गांव में सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कार्यक्रम में प्रदेश की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत भी करेंगे।
आपको बता दें कि पूरे पूर्वांचल में शिक्षा की अलख जगाने वाले जिले के चर्चित समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी के पिता स्वर्गीय पंडित सूर्य नारायण चतुर्वेदी की तृतीय पुण्यतिथि 3 अक्टूबर को उनके गांव भिटहा हर वर्ष की भांति आयोजित की गई है। पुण्यतिथि कार्यक्रम में जहां प्रदेश की कई दिग्गज हस्तियां कार्यक्रम में पहुंचकर नम आंखों से पूर्वांचल के मालवीय को श्रद्धांजलि देंगे वही पुण्यतिथि कार्यक्रम में हजारों गरीबों में वस्त्र वितरण करते हुए सदर विधायक जय चौबे, पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी, जनार्दन चतुर्वेदी, रत्नेश चतुर्वेदी सहित पूरा परिवार पिता की याद में पूरे जिले के कोने-कोने से पहुंचे ब्राह्मणों में वस्त्र वितरण करते हुए वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ कार्यक्रम को संपन्न कराएंगे ।
कार्यक्रम को लेकर चतुर्वेदी परिवार के गांव में सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी  ने जनपद वासियों से अपील की है कि वह कार्यक्रम में पहुंचकर श्रद्धांजलि सभा में सम्मिलित हो और कार्यक्रम को सफल बनाएं।

Back to top button