कासिमाबाद में गरजे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर,कहा भाजपा में ही राजभर भाइयों का सम्मान।

ग़ाज़ीपुर:भाजपा द्वारा शुक्रवार को कासिमाबाद इंटर कालेज के मैदान में महाराजा सुहेलदेव राजभर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा रहे।
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने जहूराबाद में ओमप्रकाश राजभर को कड़ी टक्कर दी है।काफी हद तक राजभर समाज को भाजपा के पक्ष में किया भी है।
अनिल राजभर ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने केवल महाराजा सुहेलदेव का अपमान किया है,राजभर समाज के वोटरों को यूज कर केवल और केवल अपने राजनीति की रोटी को ओमप्रकाश राजभर सेक रहे है।अब इनके मंसूबे को कामयाब नही होने दिया जाएगा।
पूर्वांचल का राजभर समाज ओमप्रकाश राजभर के परिवारवादी चरित्र को पहचान गया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराजा सुहेलदेव के नाम से डाक टिकट जारी कर उनका सम्मान बढ़ाया है।साथ ही साथ ग़ाज़ीपुर से दिल्ली के लिए महाराजा सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन चलाकर केंद्र सरकार ने राजभर समाज का सम्मान बढ़ाया है।
अनिल राजभर ,राजभर समाज के प्रबुद्ध वर्ग में अपनी छाप छोड़ चुके है।लेकिन अभी भी राजभर समाज को भाजपा के पक्ष में एकजुट करने के लिए अनिल राजभर को मेहनत करनी पड़ेगी।
इस मौके पर राजेश राजभर,नंदा राजभर,गुड्डू राजभर,शैलेश रामअनुज अकेला,संतोष गुप्ता,प्रभुनाथ चौहान,अलका राय, सुनीता सिंह आदि लोग थे।

Back to top button