जमानिया विधायक सुनीता सिंह के जीवन संघर्षों पर बनेगी फिल्म


पूर्वांचल के धुरंधर नामक फिल्म सीरीज में पूर्वांचल के राजनीतिज्ञों के जीवन संघर्षों से आम जनमानस को परिचित कराएगी दीप क्रिएशन।
गाजीपुर ।लंका स्थित होटल श्याम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में
दीप क्रिएशन के क्रिएटिव डायरेक्टर एकांत दीप ने बताया कि दीप क्रिएशन पूर्वांचल की धरती पर जन्म लेने वाले संघर्षशील व्यक्तित्व के राजनीतिक गौरव को पुनः स्थापित करने हेतु दृढ़ संकल्पित है। जिसके लिए 21 सितंबर से कंपनी पूर्वांचल के धुरंधर के नाम से फिल्म की श्रृंखला शुरु कर रही है जिसमें राजनीतिक धुरंधरों के जीवन वृत्त ,उनके संघर्षों एवं उनकी कठिनाइयों का फिल्मांकन कर जनता को लोकार्पित करेंगी ताकि जनता अपने नेतृत्वकर्ता के ममस्पर्शी, व्यवहारिक जीवन वृत से परिचित हो सके।
इस फिल्म सीरीज के अंतर्गत सबसे पहले फिल्मांकन गाजीपुर जिले की जमानिया विधानसभा की वर्तमान विधायक श्रीमती सुनीता सिंह के जीवन वृत्त पर आधारित होगा जिसका निर्माण ,दीप क्रिएशन की फिल्मांकन टीम, नवरात्र पर्व के शुभ दिनों में आरम्भ करेगी।

इसके बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया की सामान्य तौर पर लोग अपने नेता के अनुसरण कर्ता होते हैं और वह अपने नेता के व्यक्तिगत गुणों,अवगुणों से अपरिचित होते हैं , फलतः कई बार धनबल और बाहुबल से लोग चुन लिए जाते हैं और संघर्षशील और गुणवान लोग हाशिए पर ढकेल दिए जाते हैं अतः इस सीरीज का उद्देश्य जनता के अपने नायक को उनके राजनीतिक चरित्र एवं व्यवहारिक पक्ष से जनता को परिचित कराना है जिससे लोकतंत्र के लिए एक बेहतर उम्मीदवार चुने जा सके ताकि लोकतंत्र की महानता उच्च आदर्शो की पुनर्स्थापना हो सके।
इस प्रेस वार्ता में कंपनी के प्रोडक्शन मैनेजर दिलीप चौधरी, फील्ड ऑफिसर सहबाज आलम ,दीपक सिंह, विवेक मिश्रा ,आलोक गुप्ता , विकास मिश्रा आदि की सक्रिय भूमिका रही।

Back to top button